हरियाणा से आ रही शराब की खेप के साथ तीन गिरफ्तार

गोपालगंज : उत्पाद विभाग की पुलिस ने वाहन जांच के दौरान बलथरी चेकपोस्ट के समीप एनएच 28 से हरियाणा से बिहार आ रही शराब की खेप पकड़ी . इस दौरान पुलिस ने तीन तस्कर को भी गिरफ्तार कर लिया. पकड़े गये तस्कर हरियाणा के महेंद्रगढ़ के राकेश कुमार, संदीप कुमार व नगर थाने के कररिया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 14, 2019 2:08 AM

गोपालगंज : उत्पाद विभाग की पुलिस ने वाहन जांच के दौरान बलथरी चेकपोस्ट के समीप एनएच 28 से हरियाणा से बिहार आ रही शराब की खेप पकड़ी . इस दौरान पुलिस ने तीन तस्कर को भी गिरफ्तार कर लिया. पकड़े गये तस्कर हरियाणा के महेंद्रगढ़ के राकेश कुमार, संदीप कुमार व नगर थाने के कररिया गांव के बिट्टु कुमार शामिल हैं. इनके खिलाफ उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

उत्पाद इंस्पेक्टर सह चेकपोस्ट प्रभारी दीपक कुमार सिंह ने बताया कि सूचना मिली थी कि एनएच 28 के रास्ते शराब की बड़ी खेप बिहार आने वाली है. सूचना मिलते ही चेकपोस्ट पर तैनात उत्पाद पुलिस ने एनएच 28 को नाकाबंदी कर वाहनों की जांच शुरू कर दी.
इसी दौरान पुलिस को यूपी की तरफ से एक कार आती दिखाई दी. शक के आधार पर पुलिस ने कार चालक को रुकने का इशारा किया. पहले चालक ने भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिस से घिरता देख कार को सड़क के किनारे रोक दिया.
पुलिस ने जब कार की तलाशी ली तो उसमें से 1392 बोतल विदेशी शराब बरामद की गयी. इस दौरान पुलिस ने कार पर सवार दो तस्करों को हिरासत में ले लिया. तभी सूचना मिली कि चेकपोस्ट से पहले गांव होकर बिहार में एक कार तेजी से जा रही है.
पुलिस ने लूक लाइन से जाकर कार को पकड़ लिया. कार की तलाशी ली गयी तो उसमें से 480 बोतल शराब बरामद हो गयी. शराब की बरामदगी होते ही पुलिस ने एक तस्कर को मौके से गिरफ्तार कर लिया.
पकड़े गये तस्कर ने पूछताछ के दौरान चेकपोस्ट पार कराने की गारंटी देनेवाले दो लाइनरों के भी नाम बताये हैं. लाइनर नगर थाने के तिरबिरवां गांव के बुलेट यादव व पप्पू यादव हैं. इनके खिलाफ उत्पाद पुलिस ने फरार केस दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है. पकड़े गये तस्करों के अनुसार पकड़ी गयी दोनों कार में हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले से शराब भरी गयी थी, जिसे चेकपोस्ट पार करा किसी दूसरे माफिया को सौंपना था.

Next Article

Exit mobile version