पुलिस को देख भागा अपराधी

गोपालगंज : शहर में दिनदहाड़े किसी घटना को अंजाम देने के लिए पहुंचे अपराधी ने पुलिस को देखकर भागने का प्रयास किया. पुलिस ने पीछा किया, लेकिन बाइक छोड़कर अपराधी गली के रास्ते छत पर चढ़कर पीछे से कूद कर फरार हो गया. इस दौरान अपराधी का पैकेट फट गया, जिसमें रखे मैगजीन व मोबाइल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 14, 2019 12:49 AM

गोपालगंज : शहर में दिनदहाड़े किसी घटना को अंजाम देने के लिए पहुंचे अपराधी ने पुलिस को देखकर भागने का प्रयास किया. पुलिस ने पीछा किया, लेकिन बाइक छोड़कर अपराधी गली के रास्ते छत पर चढ़कर पीछे से कूद कर फरार हो गया.

इस दौरान अपराधी का पैकेट फट गया, जिसमें रखे मैगजीन व मोबाइल गिर गये. रविवार की दोपहर सदर एसडीपीओ नरेश पासवान नगर थाने में प्रेसवार्ता कर रहे थे इसी बीच सूचना मिली कि शहर के जादोपुर रोड में अपराधी घूम रहे हैं.
एसडीपीओ ने तत्काल एसआइ शशिरंजन कुमार सहित तीन पुलिस अधिकारियों को कार्रवाई के लिए भेजा. पुलिस ने अपराधी को शहर के जिला परिषद कार्यालय के समीप दबोचने का प्रयास किया. पुलिस को देखते ही अपराधी ने अपनी बाइक से भागने की कोशिश की.
इसी बीच दारोगा शशिरंजन कुमार ने अपनी बाइक अपराधी के बाइक में टकरा दी, जिससे दोनों बाइक से गिर गये. इस बीच अपराधी गली में भागते हुए मकान पर चढ़ गया. पुलिस भी पीछे से मकान के ऊपर चढ़ी. चारोु तरफ से घीरता देख अपराधी छत से जंप कर पीछे से गली के रास्ते भाग गया. पुलिस ने अपराधी की बाइक, मोबाइल व मैगजीन जब्त कर लिया है.

Next Article

Exit mobile version