गोपालगंज : पेट्रोल पंप कर्मियों को बंधक बनाकर 2.5 लाख की लूट

गोपालगंज : बिहार के गोपालगंज में सिधवलिया थाना क्षेत्र के सदौवा गांव के समीप एनएच 28 पर शुक्रवार की देर शाम हथियारबंद अपराधियों ने पेट्रोल पंप पर हमला कर दो लाख 42 हजार रुपये लूट ली. लूटपाट के दौरान विरोध करने पर अपराधियों ने पंप के मैनेजर नागेंद्र यादव व कर्मी को कमरे में बंद […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 24, 2019 4:37 PM

गोपालगंज : बिहार के गोपालगंज में सिधवलिया थाना क्षेत्र के सदौवा गांव के समीप एनएच 28 पर शुक्रवार की देर शाम हथियारबंद अपराधियों ने पेट्रोल पंप पर हमला कर दो लाख 42 हजार रुपये लूट ली. लूटपाट के दौरान विरोध करने पर अपराधियों ने पंप के मैनेजर नागेंद्र यादव व कर्मी को कमरे में बंद कर बंधक बना लिया. अपराधियों ने वारदात के बाद सीसीटीवी कैमरा को तोड़फोड़ कर क्षतिग्रस्त कर दिया. इस मामले को लेकर पंप मालिक बृज बिहारी चौरसिया ने थाने में 12 अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी है.

पीड़िता पंप संचालक ने बताया कि रात के करीब 8.45 बजे चार मोटरसाइकिल पर सवार होकर 12 की संख्या में हथियारबंद अपराधी पहुंचे और कर्मियों के साथ मारपीट करने लगे. मारपीट करने के बाद उन्हें बंधक बना लिया और अलमीरा व काउंटर में बिक्री के रखे गये 2.42 लाख रुपये लूट लिया.

घटना की तत्काल सूचना को दी गयी. सिधवलिया थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और अपराधियों की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी. छापेमारी के दौरान पुलिस को इस घटना में सुराग मिलने की संभावना जतायी जा रही है. इस संबंध में सदर एसडीपीओ नरेश पासवान ने कहा कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जा रही है. लूटपाट में शामिल अपराधियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा. वहीं इस घटना के बाद हाइवे पर पेट्रोल पंप के संचालकों व कर्मियों में दहशत का माहौल है.

Next Article

Exit mobile version