चिकित्सकों ने रेफरल अस्पताल के प्रभारी को किया सम्मानित

भोरे : एनआइओएस के तहत भोरे रेफरल अस्पताल में ट्रेंड किये गये ग्रामीण चिकित्सकों को अनुभव प्रमाणपत्र दिया गया. इस मौके पर भोरे प्रखंड के सभी ग्रामीण चिकित्सकों ने रेफरल अस्पताल परिसर में एक कार्यक्रम का आयोजन रेफरल अस्पताल के प्रभारी चिकित्सा प्रभारी सहित कार्यरत सभी चिकित्सकों को उनके उत्कृष्ट कार्य के लिए सम्मानित किया. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 25, 2019 4:49 AM

भोरे : एनआइओएस के तहत भोरे रेफरल अस्पताल में ट्रेंड किये गये ग्रामीण चिकित्सकों को अनुभव प्रमाणपत्र दिया गया. इस मौके पर भोरे प्रखंड के सभी ग्रामीण चिकित्सकों ने रेफरल अस्पताल परिसर में एक कार्यक्रम का आयोजन रेफरल अस्पताल के प्रभारी चिकित्सा प्रभारी सहित कार्यरत सभी चिकित्सकों को उनके उत्कृष्ट कार्य के लिए सम्मानित किया.

इससे पूर्व रेफरल अस्पताल के प्रभारी डॉ खाबर इमाम ने ट्रेंड ग्रामीणों चिकित्सकों को अनुभव प्रमाणपत्र दिया. इसके बाद ग्रामीण चिकित्सकों ने डॉ खाबर इमाम, डॉ संजीव कुमार, डॉ रविशंकर कुमार और समन्वयक विकास कुमार को आला और अन्य मेडिकल उपकरण देकर सम्मानित किया. मौके पर डॉ एसआर मल्लिक, दिवाकर मिश्र, डॉ मुस्तफा अंसारी, संजय द्विवेदी, धर्मेद्र सिंह, संजय कुमार आदि मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version