महिला ने दो अभियंताओं पर लगाया छेड़खानी का आरोप, केस दर्ज

गोपालगंज : बिहार के गोपालगंज में महिला के साथ छेड़खानी करने के आरोप में मांझा थाने में जिला परिषद के दो अभियंताओं पर प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. मांझा थाना क्षेत्र के मांझा गांव की एक महिला ने आरोप लगाया है कि वह अपने दरवाजे पर बैठी थी. तभी जिला परिषद के प्रभारी जिला अभियंता […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 15, 2019 6:05 PM

गोपालगंज : बिहार के गोपालगंज में महिला के साथ छेड़खानी करने के आरोप में मांझा थाने में जिला परिषद के दो अभियंताओं पर प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. मांझा थाना क्षेत्र के मांझा गांव की एक महिला ने आरोप लगाया है कि वह अपने दरवाजे पर बैठी थी. तभी जिला परिषद के प्रभारी जिला अभियंता गोपीचंद राम व कनीय अभियंता कन्हैया प्रसाद आये और दो मजदूर की आवश्यकता होने की बात कहते हुए पति के बारे में जानकारी ली.

इस बीच दोनों अभियंताओं के लिए महिला चाय बनाने के लिए घर में चली गयी. तभी जिला अभियंता ने दरवाजा बंद कर छेड़खानी शुरू कर दिया. महिला ने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट करते हुए धमकी दी गयी. इस मामले में महिला ने मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की न्यायालय में परिवाद दायर किया. न्यायालय के आदेश पर मंगलवार को थाने मे दोनों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गयी. पुलिस घटना की जांच कर रही है.

Next Article

Exit mobile version