शराब तस्करों ने पुलिस की गाड़ी को मारी टक्कर, ड्राइवर व एएसआइ घायल

गोपालगंज : बिहार के गोपालगंज जिला अंतर्गत यूपी-बिहार बॉर्डर के पास बलथरी चेक पोस्ट के समीप शुक्रवार की रात वाहनों की जांच कर रही कुचायकोट पुलिस टीम पर शराब माफियाओं ने हमला कर दिया. शराब से भरी गाड़ी से पुलिस की जीप को टक्कर मार दी, जिसमें एएसआइ और ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 12, 2019 7:44 PM

गोपालगंज : बिहार के गोपालगंज जिला अंतर्गत यूपी-बिहार बॉर्डर के पास बलथरी चेक पोस्ट के समीप शुक्रवार की रात वाहनों की जांच कर रही कुचायकोट पुलिस टीम पर शराब माफियाओं ने हमला कर दिया. शराब से भरी गाड़ी से पुलिस की जीप को टक्कर मार दी, जिसमें एएसआइ और ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गये. दोनों को इलाज के लिए कुचायकोट प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है.

पुलिस ने बताया कि एनएच 28 पर बलथरी के पास पुलिस पोस्ट से भाग रहे गाड़ी को घेरने के क्रम में शराब माफियाओं ने पुलिस जीप में टक्कर मार दी. एएसआइ आफताब खान व ड्राइवर धुरेनधर यादव के अलावा अन्य पुलिसकर्मियों को हल्की चोटें आयीं. थानाध्यक्ष अवधेश कुमार ने बताया कि माफियाओं की स्कॉर्पियो से 30 पेटी क्रेजी रोमियो शराब बरामद की गयी. वहीं, धंधेबाज रात का समय होने के कारण अंधेरे का लाभ उठाते हुए फरार हो गये.

इस मामले में पुलिस ने अज्ञात धंधेबाजों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. दूसरी ओर, घायल पुलिसकर्मियों की इलाज के बाद डॉक्टरों ने हालत खतरे से बाहर बतायी है. पुलिस ने बताया कि यूपी के रास्ते में आये दिन हरियाणा व अन्य राज्यों में निर्मित शराब की तस्करी की जाती है. इसे रोकने के लिए पुलिस चेकपोस्ट पर रात में छापेमारी अभियान चला रही थी.

Next Article

Exit mobile version