बिहार : गोपालगंज में थाने में तैनात दारोगा का रिश्वत मांगते वीडियो वायरल, निलंबित

गोपालगंज :बिहारमें गोपालगंजके नगर थाने में तैनात दारोगा का रिश्वत मांगने का वीडियो वायरल होने के मामले में एसपी राशिद जमां ने कार्रवाई की है. एसपी ने दारोगा को निलंबित कर दिया है. इस मामले की विभागीय जांच शुरू हो गयी है. नगर थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर अरुण कुमार सिंह का वीडियो वायरल हुआ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 9, 2018 8:43 AM

गोपालगंज :बिहारमें गोपालगंजके नगर थाने में तैनात दारोगा का रिश्वत मांगने का वीडियो वायरल होने के मामले में एसपी राशिद जमां ने कार्रवाई की है. एसपी ने दारोगा को निलंबित कर दिया है. इस मामले की विभागीय जांच शुरू हो गयी है. नगर थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर अरुण कुमार सिंह का वीडियो वायरल हुआ था. वीडियो में जमीन की रिपोर्ट के लिए चार हजार रुपये घूस मांगते हुए दिख रहा है. इसमें दारोगा कह रहा है कि पांच-सात हजार रुपये तो इंस्पेक्टर, एक हजार रुपये मुंशी और बाकी हम लेंगे.

उसमें पांच सौ रुपये तो गश्ती में जानेवाला ड्राइवर तथा दो हजार रुपये उनके चार सिपाही ले लेंगे. यह कहते हुए 12 हजार रुपये कम से कम लेकर आने की बात कह रहे हैं. इस वीडियो को खुफिया विभाग के अधिकारियों ने पुलिस के वरीय अधिकारियों को सौंपा था. जांच में पहली नजर में वीडियो सही पाया गया. इसके बाद एसपी ने आरोपित सब इंस्पेक्टर अरुण कुमार सिंह को निलंबित कर दिया.

Next Article

Exit mobile version