गोपालगंज : पटाखे से 13 लोग झुलसे, सदर अस्पताल में कराया गया इलाज

गोपालगंज : दीपोत्सव के दौरान जिले के कई इलाकों में आतिशबाजी के दौरान 13 लोग झुलस गये. सभी घायलों को स्थानीय अस्पतालों में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. सभी घायल लोगों की जान खतरे से बाहतर बतायी गयी है. जानकारी के मुताबिक, शहर के हजियापुर मुहल्ले में आतिशबाजी के दौरान रमन कुमार, चंद्रगोखुल रोड […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 8, 2018 1:46 PM

गोपालगंज : दीपोत्सव के दौरान जिले के कई इलाकों में आतिशबाजी के दौरान 13 लोग झुलस गये. सभी घायलों को स्थानीय अस्पतालों में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. सभी घायल लोगों की जान खतरे से बाहतर बतायी गयी है.

जानकारी के मुताबिक, शहर के हजियापुर मुहल्ले में आतिशबाजी के दौरान रमन कुमार, चंद्रगोखुल रोड में देर रात तक हुए आतिशबाजी में सोनी कुमारी, राजेंद्र नगर मुहल्ले में राजू कुमार जख्मी हो गये. वहीं, कुचायकोट के सासामुसा में रंजन कुमार, जादोपुर के बगहा में छोटी कुमार, मानिकपुर गांव में सीता देवी आतिशबाजी के दौरान झुलस कर जख्मी हो गयीं. सदर अस्पताल के डॉक्टरों ने इलाज के बाद पटाखे से झुलसे लोगों की जान खतरे से बाहर बतायी. इमरजेंसी वार्ड के चिकित्सक डॉ नौशाद आलम, डॉ अमर कुमार ने आतिशबाजी करने से परहेज करने की अपील लोगों से की है.

Next Article

Exit mobile version