थावे में तैनात होमगार्ड जवान के बेटे को मारी चाकू

गोपालगंज : गोपालगंज जिला के थावे थाना क्षेत्र के मंदिर गोलंबर के नजदीक महावीर मंदिर के सामने होमगार्ड जवान को खाना पहुंचाकर वापस घर लौट रहे उसके बेटे को नाम पूछ कर पीछे से चाकू मार दिया. घायल युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया गया. युवक खतरे से बाहर बताया जा रहा. घटना […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 14, 2018 3:13 PM

गोपालगंज : गोपालगंज जिला के थावे थाना क्षेत्र के मंदिर गोलंबर के नजदीक महावीर मंदिर के सामने होमगार्ड जवान को खाना पहुंचाकर वापस घर लौट रहे उसके बेटे को नाम पूछ कर पीछे से चाकू मार दिया. घायल युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया गया. युवक खतरे से बाहर बताया जा रहा. घटना के बाद हमलावर फिल्मी स्टाइल में भाग निकले. मनबढ़ों के आतंक से यहां आने वाले भक्तों समेत लोगों में दहशत का माहौल है.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि शनिवार की शाम लगभग आठ बजे होमगार्ड में मैगजीन गार्ड पर तैनात अपने पिता हरीलाल राम को खाना देने घर से आया था. इसी बीच उसके मोबाइल पर अज्ञात युवक का फोन आया जो गोलंबर के पास बुलाया. जैसे ही खाना देकर वापस साइकिल से युवक विवेक कुमार अपने गांव नगर थाना के भेड़िया जाने के लिये निकला गोलंबर स्थित हनुमान मंदिर के पास दो अज्ञात हमलावरों ने नाम पूछे जिस पर युवक नहीं पहचानने की बात कह साइकिल से जाने लगा. उसी दौरान पीछे से युवक पर चाकू से हमला कर दिया गया. युवक चाकू के हमले से घायल होकर गिर पड़ा जिसे आस पास के लोगों और पिता के सहयोग से सदर अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज चल रहा. उधर पुलिस हमलावरों की तलाश में जुटी है.

Next Article

Exit mobile version