ससुर ने की बहू से दुष्कर्म की कोशिश, बहू ने किया विरोध तो… जाने पूरा मामला

गोपालगंज : गोपालगंज जिला के भोरे थाना क्षेत्र अंतर्गत संसारपुर गांव के फुलवारी टोला में रिश्तों की डोर उस समय कलंकित हो गयी, जब एक ससुर ने अपनी ही बहू से दुष्कर्म की कोशिश की. उसके इस कृत्य में उसकी पत्नी ने भी साथ दिया. इस घटना को तब अंजाम दिया गया, जब पीड़िता की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 14, 2018 10:52 PM

गोपालगंज : गोपालगंज जिला के भोरे थाना क्षेत्र अंतर्गत संसारपुर गांव के फुलवारी टोला में रिश्तों की डोर उस समय कलंकित हो गयी, जब एक ससुर ने अपनी ही बहू से दुष्कर्म की कोशिश की. उसके इस कृत्य में उसकी पत्नी ने भी साथ दिया. इस घटना को तब अंजाम दिया गया, जब पीड़िता की मां भी घर में मौजूद थी. इस मामले को लेकर पीड़ित महिला ने ससुर व सास के विरुद्ध स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है.

बताया जाता है कि गांव की एक महिला का पति मुंबई में नौकरी करता है, वह अपनी सास सोना खातून और ससुर हसन अंसारी के साथ रहती है. पति के बाहर रहने के कारण ससुर अपनी ही बहू पर बुरी नजर रखता था. कई बार उसने अपनी बहू के साथ छेड़खानी भी की. जब उसने अपनी सास से इसकी शिकायत की तो उसने बहू को ससुर की बात मान लेने की सलाह दी. पीड़िता ने इसकी शिकायत अपनी मां से की. मां जब बेटी के घर मामले की जानकारी लेने पहुंची तो उसी रात ससुर बहू के कमरे में घुस गया और उसके कपड़े फाड़ कर उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश की. पीड़िता के शोर मचाने पर उसे तेजाब से जला देने की धमकी दी. सास ने भी मुंह बंद रखने की बात कही. इसके बाद पीड़िता ने स्थानीय थाने में इसकी प्राथमिकी दर्ज करायी है.

Next Article

Exit mobile version