बोधगया में गूंजे शराबबंदी की सफलता के लिए नारे

बोधगया:अविद्या विमुक्ति संस्थान व संवर्धन सामूहिक विकास समिति महासंघ के संयुक्त तत्वावधान में शराबबंदी की सफलता के अभियान के पांचवें दिन रविवार को बोधगया के न्यू ताराडीह-भागलपुर मुहल्ला से खबरदार जागरूकता रैली निकाली गयी. इस दौरान शराबबंदी को सफल बनाने से संबंधित नारों से भगवान बुद्ध की धरती गूंज उठी. इसमें शामिल महिलाओं ने चोरी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 25, 2016 8:45 AM
बोधगया:अविद्या विमुक्ति संस्थान व संवर्धन सामूहिक विकास समिति महासंघ के संयुक्त तत्वावधान में शराबबंदी की सफलता के अभियान के पांचवें दिन रविवार को बोधगया के न्यू ताराडीह-भागलपुर मुहल्ला से खबरदार जागरूकता रैली निकाली गयी. इस दौरान शराबबंदी को सफल बनाने से संबंधित नारों से भगवान बुद्ध की धरती गूंज उठी.

इसमें शामिल महिलाओं ने चोरी छिपे शराब बनानेवालों व उसका सेवन करनेवालों के विरुद्ध नारेबाजी की और शराबबंदी अभियान को सफल बनाने का आह्वान किया. इस दौरान करीब 500 लोगों को नशामुक्त बिहार बनाने का संकल्प दिलाया गया. अविद्या विमुक्ति संस्थान के प्रमुख संजय कुमार ने कहा कि सरकार ने शराबबंदी के लिए कड़े कानून का प्रावधान किया है, लेकिन हर घर व मुहल्ले से दारू रूपी भूत को भगाने का काम महिला संगठन की बहनों के कंधों पर आ गया है.

उन्होंने कहा कि महिला संगठनों की एकता के भरोसे नीतीश कुमार ने पूर्ण शराबबंदी लागू किया और हम सभी का दायित्व है कि इस भरोसे को किसी भी सूरत में टूटने न दे. इस मौके पर संवर्धन सामूहिक विकास समिति महासंघ की अध्यक्ष शीला देवी, विकास मित्र रवि कुमार, संजय यादव, यशोदा देवी, अर्चना देवी, अंजू देवी, अंचला देवी, शाहिदा खातून सहित काफी संख्या में महिलाएं उपस्थित थी.

Next Article

Exit mobile version