बच्चे को घर लाने की हो रही कोशिश

गया: रामपुर थाने के गेवाल बिगहा मुहल्ले में मुसलिम होटल के पास की रहनेवाली शबनम खातून के नौ वर्षीय बेटे छोटू का सुराग पुलिस ने ढूंढ़ लिया है. उसे सुरक्षित माता-पिता तक पहुंचाने के लिए पुलिस लगातार आरोपितों पर दबाव बनाये हुए है. संभावना जतायी जा रही है कि एक-दो दिनों में छोटू अपने घर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 18, 2014 6:16 AM

गया: रामपुर थाने के गेवाल बिगहा मुहल्ले में मुसलिम होटल के पास की रहनेवाली शबनम खातून के नौ वर्षीय बेटे छोटू का सुराग पुलिस ने ढूंढ़ लिया है. उसे सुरक्षित माता-पिता तक पहुंचाने के लिए पुलिस लगातार आरोपितों पर दबाव बनाये हुए है.

संभावना जतायी जा रही है कि एक-दो दिनों में छोटू अपने घर लौट जायेगा. रामपुर इंस्पेक्टर गौरी शंकर गुप्ता ने बताया कि उनकी प्राथमिकता दलालों के चंगुल से छोटू को रिहा करना है.

एक दलाल को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है. इंस्पेक्टर ने बताया कि इस कांड के आरोपित बथानी थाने के मंझौली-सरेन के मोहम्मद चांद मियां को शनिवार को गिरफ्तार किया गया था. गौरतलब है कि शबनम खातून के बेटे 11 वर्षीय राजन व नौ वर्षीय छोटू को उसके रिश्तेदारों ने पढ़ाई कराने की बात बता कर मार्च , 2014 में अपने साथ परदेस ले गया. लेकिन, इन बच्चों को दलालों के हाथों बेच दिया गया. शबनम ने अपने रिश्तेदार मोहम्मद चांद मियां व उसके बेटे मोहम्मद तौफिक पर दबाव डाला तो दलालों ने 14 अगस्त की सुबह उसके बेटे राजन को गेवाल बिगहा मोड़ पर लाकर रिहा कर दिया. लेकिन, राजन की दयनीय स्थिति देख शबनम ने मोहम्मद चांद मियां व उसके बेटे मोहम्मद तौफिक के विरुद्ध रामपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी. तब से इस मामले की जांच में पुलिस जुटी है.

Next Article

Exit mobile version