अकेली महिला के साथ युवक ने की दरिंदगी, सच जानकर चौंक जायेंगे आप

गया/भभुआ:बिहार के भभुआ जिले के बेलांव थाना क्षेत्र में एक महिला की पिटाई के बाद दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. महिला के साथ दुष्कर्म करने की घटना को गांव के ही एक युवक ने अंजाम दिया. घटना के बाद प्राथमिकी दर्ज करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 19, 2020 3:26 PM
गया/भभुआ:बिहार के भभुआ जिले के बेलांव थाना क्षेत्र में एक महिला की पिटाई के बाद दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. महिला के साथ दुष्कर्म करने की घटना को गांव के ही एक युवक ने अंजाम दिया. घटना के बाद प्राथमिकी दर्ज करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है. मामले को लेकर गांव में सनसनी का माहौल देखा जा रहा है.
सोमवार की देर शाम एक महिला शौच के लिए गांव के बाहर जा रही थी. इसी दौरान गांव के विनोद पासवान का पुत्र बुल्लु पासवान उसके पीछे लग गया. महिला गांव के सुनसान सड़क की ओर बढ़ी, वैसे ही युवक ने छेड़खानी शुरू कर दी. महिला के विरोध करने पर उसकी पिटाई कर युवक उसे खींच कर खेत में ले गया. जहां पर उसके साथ दुष्कर्म किया. घटना के बाद महिला भागकर घर पहुंची और परिजनों को जानकारी दी. परिजन आरोपी बुल्लु पासवान को खोजने लगे, लेकिन वो गांव से फरार हो चुका था.
मंगलवार को पीड़ित महिला अपने परिजनों के साथ थाने पहुंचकर प्राथमिकी दर्ज कराई. भभुआ पुलिस ने पीड़िता की मेडिकल जांच कराई. इस संबंध में भभुआ महिला थाना के प्रभारी शुभेंदु कुमार ने बताया कि आरोपी को पकड़ने के लिये छापेमारी की जा रही है. जल्द ही पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर लेगी. घटना को लेकर इलाके में सनसनी का माहौल देखा जा रहा है.

Next Article

Exit mobile version