CAA के खिलाफ विरोध मार्च के लिए भीड़ जुटा रही महिला नक्सली गिरफ्तार, जेल भेजा गया

गया / आमस : जिले के व्यवहार न्यायालय शेरघाटी में सोमवार को एक महिला नक्सली को पेश करने के बाद शेरघाटी उपकारा भेज दिया गया है. वहीं, गिरफ्तार महिला नक्सली के संबंध में गया के सिटी एसपी ने बताया कि नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) के खिलाफ विरोध मार्च करने के लिए भीड़ इकट्ठा करने की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 18, 2020 8:46 AM

गया / आमस : जिले के व्यवहार न्यायालय शेरघाटी में सोमवार को एक महिला नक्सली को पेश करने के बाद शेरघाटी उपकारा भेज दिया गया है. वहीं, गिरफ्तार महिला नक्सली के संबंध में गया के सिटी एसपी ने बताया कि नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) के खिलाफ विरोध मार्च करने के लिए भीड़ इकट्ठा करने की योजना बना रही थी. वह पहले से ही दर्ज मामले में वांछित थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने नक्सली महिला को गिरफ्तार किया गया है.

लटुआ थाना के पुलिस अधिकारी पांडव सिंह के मुताबिक महिला नक्सली ननकी दीदी उर्फ फुलवा देवी लटुआ थाना क्षेत्र के नागोबार एकरुपेवा गांव कर रहनेवाली है. ननकी दीदी एक नक्सली मामले में नामजद आरोपित है. उसे रविवार को गया के रामपुर थाना की पुलिस ने गिरफ्तार किया था. महिला नक्सली को सोमवार को शेरघाटी व्यवहार न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे शेरघाटी उपकारा भेज दिया गया.

गिरफ्तार महिला नक्सली के संबंध में गया के सिटी एसपी ने बताया कि नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) के खिलाफ विरोध मार्च करने पर नक्सली महिला को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने कहा कि "हमें जानकारी मिली थी कि नक्सली विरोध की आड़ में लोगों को इकट्ठा करने की योजना बना रहे थे. वह पहले के मामले में भी वांछित थी."

Next Article

Exit mobile version