गया : कोचिंग करने गयीं बोधगया की चार छात्राएं दो दिनों से लापता

शुक्रवार की सुबह नौ बजे घर से निकलने के बाद नहीं लौटीं वापसदेर शाम तक नहीं लौटने पर परिजनों ने शुरू की खोजबीनबोधगया : बोधगया के पिपरपांती मुहल्ले की चार छात्राएं शुक्रवार की सुबह से लापता हैं. ये सभी सुबह नौ बजे अपने-अपने घर से बोधगया स्थित एक कोचिंग संस्थान के लिए निकली थीं. चारों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 24, 2019 1:25 AM

शुक्रवार की सुबह नौ बजे घर से निकलने के बाद नहीं लौटीं वापस
देर शाम तक नहीं लौटने पर परिजनों ने शुरू की खोजबीन
बोधगया : बोधगया के पिपरपांती मुहल्ले की चार छात्राएं शुक्रवार की सुबह से लापता हैं. ये सभी सुबह नौ बजे अपने-अपने घर से बोधगया स्थित एक कोचिंग संस्थान के लिए निकली थीं. चारों छात्राएं एक-दूसरे की पड़ोसी व आपस में सहेली भी हैं. शुक्रवार की शाम को जब ये वापस घर नहीं पहुंचीं तब इनके परिजनों ने खोजबीन शुरू कर दी. अंत में शनिवार को कोचिंग संचालक से जानकारी ली गयी, तो पता चला कि चारों छात्राएं शुक्रवार की सुबह में कोचिंग ही नहीं आयी थीं.

चारों छात्राएं नौवीं में पढ़ती हैं और घर से किताब-कॉपी के साथ निकली थीं. अंत में परिजनों ने इसकी शिकायत बोधगया थाने में की व छात्राओं का पता लगाने की गुहार लगायी. इस बारे में एक छात्रा की मां बेदमिया देवी ने बताया कि चार में से एक छात्रा के पास मोबाइल फोन है. लेकिन, वह भी फिलहाल बंद मिल रहा है. उन्होंने बताया कि उनकी बेटी का कोचिंग में पिछले कई महीने का शुल्क बकाया था.
बकाया रुपये 2200 होते थे, पर रुपये का जुगाड़ कर उन्होंने बेटी को पिछले दिनों पहले एक हजार व शुक्रवार को 600 रुपये दिये थे. कोचिंग में बताया गया कि छात्राओं ने शुल्क का भुगतान नहीं किया है और उनके कई महीने का शुल्क बकाया है. कोचिंग के शिक्षक व अन्य स्टूडेंट्स ने भी गायब चारों छात्राओं के बारे में अनभिज्ञता जतायी है और कहा कि चारों की किसी से कोई खास बातचीत नहीं होती थी. सभी छात्राएं नाबालिग हैं और शनिवार की शाम तक उनका सुराग नहीं मिला है.
इस बारे में बोधगया थानाध्यक्ष मोहन प्रसाद सिंह ने बताया कि परिजनों की शिकायत के आधार पर छात्राओं की खोजबीन शुरू कर दी गयी है. फिलहाल उनका कुछ भी पता नहीं चल सका है. उल्लेखनीय है कि बोधगया के पच्छट्टी मुहल्ले से भी दूध खरीदने गयी एक छात्रा पिछले 10 दिनों से लापता है. पुलिस उसकी भी खोज में जुटी है.

Next Article

Exit mobile version