डांसर मामले में आरोपितों के घर पर इश्तेहार चिपकाने का आदेश

गया : बोधगया के होटल रिजेंसी में विगत 22 सितंबर की रात को डांसरों के साथ मारपीट, दुर्व्यवहार व कथित रूप से दुष्कर्म के मामले में अदालत ने फरार आरोपितों के विरुद्ध उनके घरों पर इश्तेहार चिपकाने का आदेश दिया है. मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी अंजु सिंह की अदालत ने यह आदेश जारी किया. गौरतलब है […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 22, 2019 2:09 AM

गया : बोधगया के होटल रिजेंसी में विगत 22 सितंबर की रात को डांसरों के साथ मारपीट, दुर्व्यवहार व कथित रूप से दुष्कर्म के मामले में अदालत ने फरार आरोपितों के विरुद्ध उनके घरों पर इश्तेहार चिपकाने का आदेश दिया है. मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी अंजु सिंह की अदालत ने यह आदेश जारी किया. गौरतलब है कि इससे जुड़े मामले में चार आरोपित अब भी फरार हैं. दो अन्य आरोपित मनीष कुमार उर्फ करण व रिजेंसी होटल के गार्ड दिलोक सिंह जेल में बंद हैं.

इस मामले में नर्तकियों ने बोधगया थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी थी, जिसका थाना कांड संख्या 434/2019 है. बाद में इन सभी नर्तकियों का अदालत में 164 के तहत बयान दर्ज किया गया. फरार आरोपितों में रिजेंसी होटल के संचालक सुरेश साव, वार्ड पार्षद विक्की कुमार, मुरारी सिंह व दीपक कुमार शामिल हैं. इस मामले में रिजेंसी होटल के गार्ड दिलोक सिंह ने नियमित जमानत याचिका दाखिल की है, जिसकी सुनवाई मंगलवार को होनी है.

Next Article

Exit mobile version