गया : एलआइसी एजेंट को लूटा जाते-जाते मारी गोली भी

गया : शहर में आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रहीं हैं. बुधवार की देर रात एक बार फिर अपराधियों ने एक एलआइसी एजेंट के साथ स्टेशन जाते समय लूटपाट की और गोली मार कर घायल कर दिया. एजेंट के हाथ में गोली आरपार हो गयी, जबकि सीने के पास खरोंच लगा है. यह […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 22, 2019 2:26 AM

गया : शहर में आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रहीं हैं. बुधवार की देर रात एक बार फिर अपराधियों ने एक एलआइसी एजेंट के साथ स्टेशन जाते समय लूटपाट की और गोली मार कर घायल कर दिया. एजेंट के हाथ में गोली आरपार हो गयी, जबकि सीने के पास खरोंच लगा है. यह घटना कोतवाली थाना क्षेत्र के गुरुद्वारा रोड स्थित खटाल के पास की है.

घायल को इलाज के लिए मगध मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे पटना रेफर कर दिया गया. पीड़ित हरेंद्र दूबे ने बताया कि वह मूल रूप से भोजपुर के सलेमपुर गांव के रहनेवाले हैं और कोलकाता में रह कर एलआइसी एजेंट का काम करते हैं.

यहां गुरुद्वारा रोड में रहनेवाले भाई सत्येंद्र दूबे के यहां शादी समारोह में भाग लेने पहुंचे थे. बुधवार की देर रात वह मुंबई मेल ट्रेन पकड़ने के लिए स्टेशन पहुंचे. स्टेशन पहुंचने पर उन्हें पता चला कि गाड़ी साढ़े पांच बजे सुबह गया पहुंचेगी. उसके बाद वह गुरुद्वारा रोड में अपने भाई के यहां आने लगे. जैसे ही गुरुद्वारा रोड में पहुंच कर गली में मुड़े, कि तीन लड़के पहुंचे और हथियार का भय दखा कर उनके पास रहे मोबाइल व 10 हजार रुपये लूट लिये.

उसके बाद लुटेरे उनका बैग छीनने लगे. इस दौरान जब उन्होंने शोर मचाना शुरू किया, तो तीनों लुटेरों में से एक ने गोली चला दी. गोली सीने के पास खरोंच करते हुए दाहिने हाथ की हथेली में आरपार हो गयी. थानाध्यक्ष विमलेंदु कुमार ने बताया कि सूचना पर तुरंत ही पुलिस ने पहुंच कर कई जगहों पर छापेमारी की. हालांकि, अब तक लुटेरे गिरफ्तार नहीं किये जा सके हैं. उन्होंने कहा कि जल्द ही लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version