खिजरसराय : एसडीओ ने निरीक्षण कर लिया जायजा

खिजरसराय : खिजरसराय के चार परीक्षा केंद्रों पर मैट्रिक की परीक्षा की तैयारी पूरी कर ली गयी है. परीक्षा केंद्रों के बाहर 144 धारा लगा दी गयी है.खिजरसराय के विवेक शिशु निकेतन विद्यालय केंद्र पर प्रथम पाली में 480 और दूसरी पाली में 449, यशवंत उच्च विद्यालय केंद्र पर प्रथम पाली में 569 और दूसरी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 21, 2019 9:24 AM
खिजरसराय : खिजरसराय के चार परीक्षा केंद्रों पर मैट्रिक की परीक्षा की तैयारी पूरी कर ली गयी है. परीक्षा केंद्रों के बाहर 144 धारा लगा दी गयी है.खिजरसराय के विवेक शिशु निकेतन विद्यालय केंद्र पर प्रथम पाली में 480 और दूसरी पाली में 449, यशवंत उच्च विद्यालय केंद्र पर प्रथम पाली में 569 और दूसरी पाली में 554,आदर्श मध्य विद्यालय केंद्र पर 308 और दूसरी पाली में 319, प्रोजेक्ट शिवा विद्यालय में 425 और दूसरी पाली में 340 सहित कुल 3444 परीक्षार्थी परीक्षा देंगे. आदर्श मध्य विद्यालय से प्रथम पाली में 68 परीक्षार्थी का केंद्र विवेक शिशु निकेतन में भेज दिया गया है.
परीक्षा को लेकर आज नीमचक बथानी एसडीओ मनोज कुमार ने परीक्षा केंद्र का निरीक्षण किया और निरीक्षण के क्रम में उन्होंने केन्द्रधीक्षक को निर्देश दिया कि एक बेंच पर दो परीक्षार्थी से ज्यादा का सिटिंग प्लान किसी सूरत में अरेंज नहीं किया जाये. एसडीओ ने बताया कि परीक्षार्थी समय पर केंद्र पर पहुंचे नहीं, तो प्रवेश वर्जित होगा और कदाचार किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version