अंजना हत्याकांड : मृतका की मां और बहन ने नार्को टेस्ट से किया इनकार, खुदकुशी की दी धमकी

गया : अंजना हत्याकांड में मृतका की मां आशा देवी और बड़ी बहन भारती कुमारी ने नार्को टेस्ट से इनकार किया है. मालूम हो कि 28 दिसंबर की शाम से गायब अंजना की छह जनवरी को लाश मिली थी. मामले की जांच को लेकर पुलिस ने अदालत में आवेदन देकर नार्को और पॉलिग्राफिक टेस्ट के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 16, 2019 1:35 PM

गया : अंजना हत्याकांड में मृतका की मां आशा देवी और बड़ी बहन भारती कुमारी ने नार्को टेस्ट से इनकार किया है. मालूम हो कि 28 दिसंबर की शाम से गायब अंजना की छह जनवरी को लाश मिली थी. मामले की जांच को लेकर पुलिस ने अदालत में आवेदन देकर नार्को और पॉलिग्राफिक टेस्ट के लिए आवेदन दिया था, जिसे अदालत ने मंगलवार को स्वीकार कर लिया था.

जानकारी के मुताबिक, अंजना हत्याकांड में मृतका की मां आशा देवी और बड़ी बहन भारती कुमारी ने नार्को टेस्ट से इनकार किया है. मृतका की मां और बहन ने नार्को टेस्ट के लिए जबरदस्ती किये जाने पर खुदकुशील करने की भी धमकी दी है. साथ ही पोस्टमार्टम रिपोर्ट को भी मानने से इनकार कर दिया है. बताया जाता है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर पटवा समाज को भी भरोसा नहीं है. सूत्रों के मुताबिक, हत्याकांड में रेप की पुष्टि नहीं हुई है. पीड़ित के परिजनों का कहना है कि पुलिस पर भरोसा नहीं है.

मालूम हो कि अंजना हत्याकांड में जांच को लेकर पुलिस ने अदालत में आवेदन देकर मृतका की मां आशा देवी, बड़ी बहन भारती कुमारी के साथ जेल में बंद पिता तुराज प्रसाद उर्फ नीना पटवा समेत उसके दोस्त लीला पटवा का नार्को और पॉलिग्राफिक टेस्ट के लिए गुहार लगायी थी. इसके बाद कोर्ट ने पुलिस के आवेदन को स्वीकार कर लिया है. इसके बाद चारों लोगों का नार्को और पॉलिग्राफिक टेस्ट के लिए कोर्ट ने नोटिस किया.

बताया जाता है कि मामले में अंजना के पिता ने विगत चार जनवरी को बुनियादगंज थाने में केस दर्ज कराते हुए कहा था कि उसकी लड़की विगत 28 दिसंबर की शाम से गायब है. इसके बाद छह जनवरी को लड़की की लाश मिलने और उसके पिता को ही हत्या का आरोपित बनाये जाने के बाद केस में सूचक बुनियादगंज थानाध्यक्ष मनोज कुमार हो गये हैं.

Next Article

Exit mobile version