पति की हत्या कर घर में ही दफन कर दिया शव, एक सप्ताह बाद ऐसे हुआ खुलासा

गया : कथित प्रेम प्रसंग में एक अधेड़ महिला ने अपने पति की हत्या कर शव को घर में ही गाड़ दिया. पतिव्रता और सदा सुहागन जैसे शब्दों का तिलांजली देकर हाडेसाडी गांव की जमुनी देवी ने अपने पति बासो तुरी की हत्या कर दी. मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने घटना स्थल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 17, 2018 12:58 PM

गया : कथित प्रेम प्रसंग में एक अधेड़ महिला ने अपने पति की हत्या कर शव को घर में ही गाड़ दिया. पतिव्रता और सदा सुहागन जैसे शब्दों का तिलांजली देकर हाडेसाडी गांव की जमुनी देवी ने अपने पति बासो तुरी की हत्या कर दी. मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच कर आम लोगों की मदद से घर के कमरे में गाड़ कर रखे गये बासो के शव को निकाला.

घटना स्थल पर मौजूद बासो की पत्नी जमुनी देवी ने पुलिस को बताया कि पिछले मंगलवार को उसका पति बरही से काम से लौटा, जिसके बाद उसे शराब में चूहा मारने की दवा मिला कर पिलायी. लेकिन, उसका नशा न चढ़ने के बाद गमछा से गला घोंट कर उसकी हत्या कर दी और शव को घर के एक कमरे में गड्ढ़ा खोद कर दफन कर दिया.

पुलिस ने जमुनी से इस घटना में शामिल लोगों के बारे में पूछा तो उसने जवाब दिया कि घटना को अकेले अंजाम दिया है. लेकिन, इतनी बड़ी घटना को अकेले अंजाम देना जमुनी के लिए असंभव था. फिलहाल इस मामले में शामिल अन्य लोगों का नाम बताने से वह परहेज कर रही है.

आसपास के गांव वालों ने बताया कि बासो तुरी कुछ महीना पहले जयपुर में हुई एक हत्या मामले में 20 वर्ष की सजा काट कर हाल में ही घर लौटा था. घर लौटने के बाद वह झारखंड के बरही में काम करता था. लोगों का मानना है कि इस दौरान उसकी पत्नी का गलत संबंध किसी व्यक्ति से हो गया. जिसके बाद उसने इतनी बड़ी घटना को अंजाम दे दिया. हाडेसारी गांव के लोगों के बीच पूरे दिन इस घटना को लेकर चर्चा होती रही.

दारोगा अशोक चौधरी ने बताया कि बासो के शव को पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल गया भेज दिया गया है. वहीं, जमुनी को गिरफ्तार कर थाना लाया गया. पुलिस जमुनी से पूछताछ कर रही है.

Next Article

Exit mobile version