तन्नू हत्याकांड में हुई गवाही

गया : गया शहर के चर्चिच तन्नू हत्याकांड में गुरुवार काे उनके पड़ाेसी आकाश कुमार की गवाही हुई. अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश प्रथम कृष्ण बिहारी पांडेय की अदालत में तन्नू उर्फ तनीषा हत्याकांड में आकाश कुमार ने अपनी गवाही में कहा कि वह तन्नू का पड़ाेसी है. जिस दिन अभियुक्त छाेटू रमानी अंकित, सूरज […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 13, 2018 6:04 AM
गया : गया शहर के चर्चिच तन्नू हत्याकांड में गुरुवार काे उनके पड़ाेसी आकाश कुमार की गवाही हुई. अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश प्रथम कृष्ण बिहारी पांडेय की अदालत में तन्नू उर्फ तनीषा हत्याकांड में आकाश कुमार ने अपनी गवाही में कहा कि वह तन्नू का पड़ाेसी है. जिस दिन अभियुक्त छाेटू रमानी अंकित, सूरज व तनीषा काे अपनी कार में ले जा रहा था, उसने उसे अपनी आंखाें से तीनों को कार में ले जाते हुए देखा था. उसने भी सूचक के साथ उस दिन तीनाें बच्चाें की खाेजबीन की थी.
दूसरे दिन सुबह में सूरज जब लाैटकर आया ताे उसके बताये अनुसार खिरियावां गांव गया ताे अंकित काे जख्मी हालत में देखा. सूरज के पिता से मालूम हुआ कि अभियुक्त छाेटू रमानी ने तनीषा काे रेप करके डीएम काेठी के पीछे हत्या कर फेंक दिया. आकाश ने कहा कि उसका भी 164 के तहत बयान हुआ था. उसने कहा कि काेर्ट में खड़े छाेटू रमानी काे वह पहचानता है.
गाैरतलब है कि छह फरवरी 2018 काे छाेटू रमानी ने इन तीनाें बच्चाें काे अपनी कार में ले जाकर तनीषा के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी थी. अभियुक्त छाेटू रमानी आठ फरवरी से जेल में है. इस मामले में अभियाेजन पक्ष की आेर से विशेष लाेक अभियाेजक कैसर सर्फुद्दीन व सूचक की आेर से कमलेश कुमार सिन्हा ने गवाही करायी व बचाव पक्ष की आेर से अनडिफेंडेंट अधिवक्ता ललित कुमार गुप्ता ने जिरह की.

Next Article

Exit mobile version