बार बालाओं संग अश्लील डांस करते RJD नेता का VIDEO वायरल, डांसर को गोद में उठाया, उड़ाये नोट

गया : बिहार के गया में राजद के नेता का बार बालाओं संग डांस करते हुए एक वीडियो वायरल हुआ है. सोशल मीडिया पर वायरल यह वीडियो इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है. जानकारी के मुताबिक वायरल वीडियो राजद के अनुश्रवण व निगरानी समिति के सदस्य सह फतेहपुर प्रखंड के उपप्रमुख अरुण दादपुरी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 17, 2018 8:08 PM

गया : बिहार के गया में राजद के नेता का बार बालाओं संग डांस करते हुए एक वीडियो वायरल हुआ है. सोशल मीडिया पर वायरल यह वीडियो इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है. जानकारी के मुताबिक वायरल वीडियो राजद के अनुश्रवण व निगरानी समिति के सदस्य सह फतेहपुर प्रखंड के उपप्रमुख अरुण दादपुरी का बताया जा रहा है. वीडियो में शादीसमारोह के दौरान वे महिला डांसर के साथ अश्लील हरकत करते नजर आरहे है. इस वीडियो में दिख रहा है कि नेता जी मंच पर चढ़करडांसर को गोद में उठा लिया. उसके बाद जब आपत्ति जाहिरकियेजाने पर नेता जी ने उसे छोड़ा. वहीं, इस कार्यक्रम के दौरान फायरिंग की भी सूचना है.

वायरल वीडियो 10 मार्च का बताया जा रहा है. इस वीडियो में राजद नेता दादपुरी डांसपर जमकर पैसे भी उड़ातेदिख रहे हैं. उन्होंने यह हरकत एक शादी समारोह में की है.शादी समारोह के दौरान फतेहपुर के राम सहाय उच्च विद्यालय में महिला डांसर का कार्यक्रम आयोजित था. तय कार्यक्रम के अनुसार महिला डांसरों का डांस शुरू हुआ. उसके बाद राजद नेता भीमंच पर पहुंच गये. पहले महिला डांसर को गोद में उठाया फिर पैसे बरसाये. हालांकि, वायरल वीडियो के बारे में अरुण दादपुरी ने कुछ भी बताने से इन्कार किया है.

Next Article

Exit mobile version