बड़की मानोपुर में महिला की पीट-पीटकर हत्या

हायाघाट : बड़की मानोपुर गांव में शुक्रवार की सुबह सरसों का बोझा पड़ोसी के दरवाजा पर रखने को लेकर हुए विवाद में 35 वर्षीया महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी. सूचना पर पहुंची हायाघाट थाना की पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया. वहीं आरोपित को गिरफ्तार कर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 22, 2020 2:39 AM

हायाघाट : बड़की मानोपुर गांव में शुक्रवार की सुबह सरसों का बोझा पड़ोसी के दरवाजा पर रखने को लेकर हुए विवाद में 35 वर्षीया महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी. सूचना पर पहुंची हायाघाट थाना की पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया. वहीं आरोपित को गिरफ्तार कर लिया. थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार अमर ने बताया कि बड़की मानोपुर निवासी बिंदु सहनी की 35 वर्षीया पत्नी समतोलिया देवी ने खेत से सरसों का बोझा लाकर पड़ोसी धनिक साह के दरवाजा पर रख दिया.

सरसों का बोझा दीवार से सटाकर रखने के कारण दोनों के बीच विवाद होने लगा. इसपर धनिक साह व उसके पुत्र राजो साह ने महिला के साथ मारपीट शुरू कर दी. पुलिस के मुताबिक अंदरूनी चोट लगने के कारण घटनास्थल पर ही महिला की मौत हो गयी. उन्होंने बताया कि इस संबंध में थाना में आरोपित पिता-पुत्र के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस ने आरोपित धनिक साह को गिरफ्तार कर हिरासत में भेज दिया है. मृतका के पति बिंदु सहनी मुजफ्फरपुर जिला में ईंट भट्ठा में काम करता है. पूरे गांव में मातम छाया हुआ है.

Next Article

Exit mobile version