कमतौल स्टेशन पर चला अतिक्रमणमुक्ति अभियान

कमतौल : रेल प्रशासन ने शुक्रवार को कमतौल रेलवे स्टेशन के उत्तर रेलवे द्वारा एलाट दुकानों में करीब आधा दर्जन दुकान को जेसीबी से धराशायी कर दिया. कुछ दुकानों की छज्जा तोड़ कर हटा दिया. मौके पर एइएन-वन दिलीप कुमार, जनकपुर रोड के सीनियर सेक्शन इंजीनियर (रेलपथ) जीवछ पासवान, सीतामढ़ी के सीनियर सेक्शन इंजीनियर (कार्य) […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 18, 2020 12:54 AM

कमतौल : रेल प्रशासन ने शुक्रवार को कमतौल रेलवे स्टेशन के उत्तर रेलवे द्वारा एलाट दुकानों में करीब आधा दर्जन दुकान को जेसीबी से धराशायी कर दिया. कुछ दुकानों की छज्जा तोड़ कर हटा दिया. मौके पर एइएन-वन दिलीप कुमार, जनकपुर रोड के सीनियर सेक्शन इंजीनियर (रेलपथ) जीवछ पासवान, सीतामढ़ी के सीनियर सेक्शन इंजीनियर (कार्य) विनय कुमार एवं दरभंगा के रमेश कुमार रमण, सीतामढ़ी आरपीएफ सहित कमतौल व विस्फी थाना की पुलिस मौजूद थी.

एइएन श्री कुमार ने बताया कि स्टेशन से उत्तर रेलवे की जमीन पर जिन एलॉटेड दुकानदारों द्वारा किराया जमा नहीं कराया जा रहा था, उनकी दुकानों को ध्वस्त किया गया है. जिन दुकानदारों ने बकाये रकम में आंशिक राशि ही सही मौके पर भुगतान किया, उन्हें कुछ दिनों की मोहलत दी गयी है. इधर, स्टेशन से दक्षिण में भी दो दर्जन झोंपड़ी और कठघरे को हटाया गया.

Next Article

Exit mobile version