उचक्कों ने डिक्की तोड़ उड़ाये 1.65 लाख कल्याणपुर में मिला चेकबुक व पासबुक

दरभंगा : शहर में एक बार फिर अपराधियों ने डिक्की तोड़ 1.65 लाख रुपये उड़ा लिये. घटना लहेरियासराय थाना क्षेत्र के बेता स्थित पेट्रोल पंप के समीप हुई. इस प्रकरण में उचक्कों की करतूत पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है. जानकारी के अनुसार विशनपुर थाना क्षेत्र डिलाही निवासी रामदेव साह […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 14, 2019 1:59 AM

दरभंगा : शहर में एक बार फिर अपराधियों ने डिक्की तोड़ 1.65 लाख रुपये उड़ा लिये. घटना लहेरियासराय थाना क्षेत्र के बेता स्थित पेट्रोल पंप के समीप हुई. इस प्रकरण में उचक्कों की करतूत पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है.

जानकारी के अनुसार विशनपुर थाना क्षेत्र डिलाही निवासी रामदेव साह के पुत्र अरुण कुमार ने शुक्रवार की दोपहर बेता स्थित ओरिएंटल बैंक ऑफ कॉमर्स से लोन के दो लाख निकाले. इसमें से 35 हजार उसी उसी बैंक के दूसरे खाते जमा कर दिया.

शेष एक लाख 65 हजार रुपये काले रंग के पन्नी में डाल बाइक की डिक्की में रख दिया. इसके बाद जैसे ही चलने को हुए, बाइक का अगला चक्का पंचर दिखा. पंचर बनाने के लिए पेट्रोल पंप पर पहुंचे. वहां डिक्की खुला नजर आया.

रुपयों से भरा पॉलीथिन गायब था. इसे लेकर थाना को दिए आवेदन में पीड़ित अरुण ने बताया है कि किसी व्यक्ति को समस्तीपुर जिला के कल्याणपुर से पान दुकान के सामने चेक बुक और पासबुक फेंका हुआ मिला है. थानाध्यक्ष हरिनारायण सिंह ने बताया कि मामला दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया है. जल्दी ही उचक्के की गिरफ्तारी हो जाएगी.

Next Article

Exit mobile version