प्रदेश का प्रतिनिधित्व करेगी दरभंगा की छात्रा त्रिधा

दरभंगा : वायु सेना केंद्र स्थित केंद्रीय विद्यालय दरभंगा की दसवीं कक्षा की छात्रा त्रिधा का चयन राष्ट्रीय स्तर की संस्कृत श्लोक पाठ प्रतियोगिता के लिए हुआ है. केंद्रीय विद्यालय कंकड़बाग पटना में राष्ट्रीय एकता पर्व एक भारत श्रेष्ठ भारत विषय पर आयोजित राज्य स्तरीय श्लोक पाठ प्रतियोगिता में त्रिधा अव्वल आयी है. अब त्रिधा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 19, 2019 1:15 AM

दरभंगा : वायु सेना केंद्र स्थित केंद्रीय विद्यालय दरभंगा की दसवीं कक्षा की छात्रा त्रिधा का चयन राष्ट्रीय स्तर की संस्कृत श्लोक पाठ प्रतियोगिता के लिए हुआ है. केंद्रीय विद्यालय कंकड़बाग पटना में राष्ट्रीय एकता पर्व एक भारत श्रेष्ठ भारत विषय पर आयोजित राज्य स्तरीय श्लोक पाठ प्रतियोगिता में त्रिधा अव्वल आयी है.

अब त्रिधा 31 अक्तूबर को दिल्ली में होने वाली संस्कृत श्लोक पाठ प्रतियोगिता में बिहार का प्रतिनिधित्व करेगी. मौलागंज निवासी नीना सिंह एवं नवीन कुमार सिंह की पुत्री त्रिधा प्रदेश भर के 50 केंद्रीय विद्यालयों के बीच हुई राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त कर राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता के लिए चयनित हुई है.

सफलता का श्रेय त्रिधा विद्यालय के राष्ट्रपति से पुरस्कृत शिक्षक डॉ वरुण कुमार मिश्र के मार्गदर्शन एवं निरंतर अभ्यास को देती है. प्राचार्य अनंत कुमार मिश्र ने इसे स्कूल के लिए गौरव का क्षण बताया. विद्यालय में इस उपलब्धि को लेकर हर्ष का माहौल है.

Next Article

Exit mobile version