शहर में आज तीन फीडरों की बिजली आपूर्ति रहेगी बाधित

दरभंगा :परियोजना कार्य के लिये मंगलवार को तीन फीडरों की बिजली आपूर्ति बाधित रहेगी. डीएमसीएच पीएसएस के फीडर संख्या दो के करमगंज मुहल्ला में केबुल लगाने के लिये सुबह 10 बजे से लेकर शाम चार बजे तक संबंधित ट्रांसफार्मर से बिजली आपूर्ति अवरुद्ध रहेगी. दोनार उपकेंद्र बहादुरपुर फीडर के कबिलपुर में केबुल लगाने के लिये […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 20, 2019 2:10 AM

दरभंगा :परियोजना कार्य के लिये मंगलवार को तीन फीडरों की बिजली आपूर्ति बाधित रहेगी. डीएमसीएच पीएसएस के फीडर संख्या दो के करमगंज मुहल्ला में केबुल लगाने के लिये सुबह 10 बजे से लेकर शाम चार बजे तक संबंधित ट्रांसफार्मर से बिजली आपूर्ति अवरुद्ध रहेगी. दोनार उपकेंद्र बहादुरपुर फीडर के कबिलपुर में केबुल लगाने के लिये सुबह 10 बजे से लेकर शाम चार बजे तक बिजली सप्लाय बंद रहेगा.

इस दौरान आधा घंटा के लिये एचटी लाइन शटडाउन पर रहेगा. अर्बन पीएसएस दोनार फीडर के भटियारी सराय रोड में केबुल कार्य के लिये मारबाड़ी कॉलेज स्थित ट्रांसफार्मर से जुड़े उपभोक्ताओं को सुबह 10 बजे से लेकर दोपहर दो बजे तक बिजली आपूर्ति प्रभावित रहेगी. कार्य के दौरान आधा घंटा के लिये फीडर की बिजली आपूर्ति बाधित रहेगी.इसकी पुष्टि इइइ नवीन मंडल ने की है.

Next Article

Exit mobile version