प्राथमिकी दर्ज हुई नहीं, एसएसपी ने दे दिया धारा 302 जोड़ने का आदेश

दरभंगा : फोरलेन पर जीवछघाट के समीप 14 जुलाई को चैन स्नेपिंग के दौरान बाइक से गिरकर घायल मनीगाछी के भंडारसिम गांव निवासी ललित कुमार महथा की 45 वर्षीय पत्नी रेनु देवी की मौत मामले में अभी तक प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई है. उधर, महिला की इलाज के दौरान पटना में मौत की खबर पर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 23, 2019 3:00 AM

दरभंगा : फोरलेन पर जीवछघाट के समीप 14 जुलाई को चैन स्नेपिंग के दौरान बाइक से गिरकर घायल मनीगाछी के भंडारसिम गांव निवासी ललित कुमार महथा की 45 वर्षीय पत्नी रेनु देवी की मौत मामले में अभी तक प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई है. उधर, महिला की इलाज के दौरान पटना में मौत की खबर पर एसएसपी ने थानाध्यक्ष को धारा 302 के तहत कार्रवाई का आदेश दिया है.

जब प्राथमिकी ही दर्ज नहीं हुई तो 302 के तहत कैसे कार्रवाई करे इसे लेकर सदर थानाध्यक्ष के होश फाख्ता है. नौ दिनों तक सोयी रही पुलिस समझ नहीं पा रही कि वह पीड़ित परिवार तक कैसे पहुंचे. उधर, डीआइजी क्षत्रनील सिंह ने मामले की जांच का आदेश दे दिया है.

बता दें कि पिछले रविवार को रेनु देवी पति ललित कुमार महथा के साथ बाइक पर सवार होकर गांव से मौलागंज स्थित डेरा आ रही थी. रास्ते में सुबह करीब 11 बजे जीवछघाट के समीप यह घटना हो गयी. दो बाइक सवार अपराधी जीवछघाट की ओर से तेज गति से आये तथा रेनु देवी के गले से चैन छीनने का प्रयास किया. इस दौरान चैन के बदले अपराधी के हाथ में महिला का कपड़ा आ गया. कपड़ा खींचे जाने के कारण बाइक चला रहे ललित कुमार महथा असंतुलित हो गये. बाइक समेत पति-पत्नी सड़क पर गिर गये
. हादसे में रेनु का सिर फट गया. श्री महथा को भी गंभीर चोट आयी. दोनों को डीएमसीएच ले जाया गया. चिकित्सकों ने गंभीर स्थिति देखते हुये रेनु को एक स्थानीय निजी अस्पताल में रेफर कर दिया. निजी अस्पताल ने भी बाद में उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया. पटना में एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान रेनु ने दम तोड़ दी. रेनु को तीन बेटा व एक बेटी है. दो बेटा की शादी हो गयी है. वहीं एक बेटा व एक बेटी अविवाहित है. घटना से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. पति श्री महथा ने सोमवार की शाम बताया कि घटना के बाद से अबतक पुलिस मामले की जानकारी लेने तक नहीं पहुंची है.

Next Article

Exit mobile version