कैदी ने जेल में किया आत्महत्या का प्रयास

धारदार हथियार से गर्दन काटने की कोशिश, उपचार के लिए डीएमसीएच में कराया गया भर्ती दरभंगा : मधुबनी जिले के रामपट्टी कारा के कैदी 30 वर्षीय राम गोपाल दास को शनिवार को इलाज के लिये डीएमसीएच में भर्ती कराया गया है. जानकारी के अनुसार कैदी गोपाल ने जेल में आत्महत्या का प्रयास किया था. खाना […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 21, 2019 1:26 AM

धारदार हथियार से गर्दन काटने की कोशिश, उपचार के लिए डीएमसीएच में कराया गया भर्ती

दरभंगा : मधुबनी जिले के रामपट्टी कारा के कैदी 30 वर्षीय राम गोपाल दास को शनिवार को इलाज के लिये डीएमसीएच में भर्ती कराया गया है. जानकारी के अनुसार कैदी गोपाल ने जेल में आत्महत्या का प्रयास किया था. खाना बनाने के दौरान मेस में गोपाल की किसी से नोक-झोक हो गयी थी. इसी बीच उसने तेज धारदार हथियार से अपने गर्दन को काटने का असफल प्रयास किया.
अन्य कैदियों की नजर उस पर पड़ी. कैदियों ने किसी तरह पकड़कर उसकी जान बचायी. उसको उपचार के लिये डीएमसीएच में भर्ती कराया गया है. कैदी झंझारपुर थाना के बेलाराही गांव निवासी दुखी दास का पुत्र है.
बताया जाता है कि, घर में कैदी गोपाल का पत्नी से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था. आक्रोशित होकर उसने पत्नी की हत्या का प्रयास किया था. थाना में गोपाल पर पत्नी की हत्या के प्रयास को लेकर केस दर्ज है. मामले में वह पांच अप्रैल से रामपट्टी कारा में बंद है.

Next Article

Exit mobile version