अब बेतिया में ही हो सकेगी बेहतर अल्ट्रासाउंड जांच

बेतिया : अब अल्ट्रासाउंड की बेहतर रिपोर्ट के लिए बाहर का रूख नहीं करना पड़ेगा. बल्कि स्थानीय स्तर पर ही उन्हें इसकी बेहतर सुविधा मिलेगी. रेडियोलजिस्ट चिकित्सकों द्वारा तैयार रिपोर्ट के आधार पर मरीजों का इलाज हो सकेगा. उक्त बातें डा़ लोकेश कुमार ने कही. वें शुक्रवार को नगर के मित्रा चौक स्थित निदान हाईटेक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 25, 2019 1:48 AM

बेतिया : अब अल्ट्रासाउंड की बेहतर रिपोर्ट के लिए बाहर का रूख नहीं करना पड़ेगा. बल्कि स्थानीय स्तर पर ही उन्हें इसकी बेहतर सुविधा मिलेगी. रेडियोलजिस्ट चिकित्सकों द्वारा तैयार रिपोर्ट के आधार पर मरीजों का इलाज हो सकेगा. उक्त बातें डा़ लोकेश कुमार ने कही. वें शुक्रवार को नगर के मित्रा चौक स्थित निदान हाईटेक डायग्नोस्टिक सेंटर के उद्घाटन समारोह को संबोधित कर रहे थे.

उन्होंने कहा कि रेडियोलजिस्ट चिकित्सक के अभाव में स्थानीय मरीजों को बेहतर अल्ट्रासाउंड एवं अन्य जांच के लिए बाहर जाने की विवशता बनी रहती हैं, लेकिन अब इस पर लगाम लगेगा. सेंटर का उद्घाटन पूर्वी चंपारण स्थित चकिया एसआरएपी कलेज के पूर्व एचओडी रामावतार सिंह ने किया. मौके पर संजीव कुमार, डॉ0 शिवशंकर शर्मा, डॉ. अनिल कुमार, डॉ. सौरभ कुमार, डॉ. बीरेन्द्र कुमार आदि उपस्थित रहे.

Next Article

Exit mobile version