बेतिया में दुहराया गया दिल्ली का निर्भया कांड, दरिंदों की गिरफ्तारी को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश, देखें वीडियो

बेतिया : जिले के गौनाहा थाना क्षेत्र के मुरली गांव में दिल्ली के निर्भया कांड जैसी वारदात को अंजाम दिये जाने के बाद लोगों में आक्रोश है. इस संबंध में ग्रामीणों का कहना है कि पीड़ित परिवार की मांग है कि प्रशासन और पुलिस सही न्याय दे. साथ ही आरोपित की गिरफ्तारी के बाद ही […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 15, 2018 2:59 PM

बेतिया : जिले के गौनाहा थाना क्षेत्र के मुरली गांव में दिल्ली के निर्भया कांड जैसी वारदात को अंजाम दिये जाने के बाद लोगों में आक्रोश है. इस संबंध में ग्रामीणों का कहना है कि पीड़ित परिवार की मांग है कि प्रशासन और पुलिस सही न्याय दे. साथ ही आरोपित की गिरफ्तारी के बाद ही शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाने की बात ग्रामीणों ने कही है.

जानकाjरी के मुताबिक, जिले के गौनाहा थाना क्षेत्र के मुरली गांव में दिल्ली के निर्भया कांड जैसी वारदात को अंजाम दिया गया. बताया जाता है कि यहां एक 17 वर्षीया नाबालिग बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म किये जाने के बाद उसकी गला दबा कर हत्या कर दी गयी है. इतना ही नहीं, दरिंदों ने पीड़िता के अंदरुनी अंगों में गन्ना डाल दिया है. वारदात की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. इधर, वारदात को लेकर आक्रोशित ग्रामीणों ने शव के साथ प्रदर्शन शुरू कर दिया है. मामले को लेकर ग्रामीणों ने दरिंदों की तत्काल गिरफ्तारी और आरक्षी अधीक्षक को बुलाने की मांग पर अड़े हुए हैं. वहीं, पुलिस आक्रोशित लोगों को समझाने में जुटी है. वारदात को लेकर लोगों में गुस्सा है. इस संबंध में ग्रामीणों का कहना है कि पीड़ित परिवार की मांग है कि प्रशासन और पुलिस सही न्याय दे. साथ ही आरोपित की गिरफ्तारी के बाद ही शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाने की बात ग्रामीणों ने कही है.

Next Article

Exit mobile version