नवविवाहिता को पीट-पीट कर मार डाला

साक्ष्य छुपाने के लिए शव को चौर में फेंका, 11 पर प्राथमिकी मोतिहारी : मुफस्सिल थाने के बासमन भवानीपुर गांव में ससुराल वालों ने दहेज की खातिर विवाहिता की हत्या कर दी. साक्ष्य छुपाने के लिए उसके शव को चौर मे फेंक दिया. शुक्रवार की सुबह ग्रामीणों ने पानी से लबालब चौर में शव देख […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 22, 2020 2:35 AM

साक्ष्य छुपाने के लिए शव को चौर में फेंका, 11 पर प्राथमिकी

मोतिहारी : मुफस्सिल थाने के बासमन भवानीपुर गांव में ससुराल वालों ने दहेज की खातिर विवाहिता की हत्या कर दी. साक्ष्य छुपाने के लिए उसके शव को चौर मे फेंक दिया.
शुक्रवार की सुबह ग्रामीणों ने पानी से लबालब चौर में शव देख पुलिस को सूचना दी. थानाध्यक्ष अभिनव कुमार दुबे दलबल के साथ शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. विवाहिता छोटेलाल सहनी की पत्नी शोला देवी (27) थी. मायके पीपराकोठी थाने के ढेकहा विशुनपुर से पहुंचे भाई मनोज कुमार चौधरी ने बताया कि शोभा की शादी छह साल पहले छोटेलाल के साथ हुई थी. शादी के बाद ससुराल वाले दहेज के लिए उसे प्रताड़ित कर रहे थे.
उन्हें पिछले साल एक लाख कैश भी दिया गया. इधर कुछ दिनों से बुलेट बाइक की डिमांड को लेकर उसे तरह-तरह से प्रताड़ित करना शुरू किया था. डिमांड पूरी नहीं होने पर गुरुवार की रात मारपीट कर शोभा को मौत के घाट उतार दिया. उसके सिर पर गहरे जख्म के निशान है.
ग्रामीणों ने सुबह में सूचना दी कि शोभा की हत्या कर उसके शव को चौर में फेंक दिया गया है. उसने शोभा की हत्या का आरोप उसके पति छोटेलाल सहनी, देवर रूपेश सहनी, ससुर सुकन सहनी के अलावे फुला देवी, कैलाश सहनी, अदया सहनी, देवलाल सहनी, सुधन सहनी, किमा देवी, सावित्री देवी व बदया देवी को आरोपित किया है. थानाध्यक्ष ने बताया कि सभी आरोपी घर छोड़ फरार है.आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है. बताते चले कि पुलिस दो-तीन बिंदुओं पर मामले की छानबीन शुरू कर दी है. उसे चार साल का एक पुत्र व आठ माह की एक बच्ची है.

Next Article

Exit mobile version