जान मारने पहुंचे चार युवक गिरफ्तार

तुरकौलिया : कवलपुर के राजन कुमार के साथ मारपीट करने आये चार युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. युवकों की पहचान गांव के दीपक कुमार, पकड़ीदयाल थाना क्षेत्र के शेखपुरा बाजार का अश्विन श्रीवास्तव, नगर थाना क्षेत्र के अगरवा मोहल्ला का इरफान अंसारी व गौतम कुमार है. पुलिस राजन कुमार के आवेदन पर सात […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 18, 2020 1:43 AM

तुरकौलिया : कवलपुर के राजन कुमार के साथ मारपीट करने आये चार युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. युवकों की पहचान गांव के दीपक कुमार, पकड़ीदयाल थाना क्षेत्र के शेखपुरा बाजार का अश्विन श्रीवास्तव, नगर थाना क्षेत्र के अगरवा मोहल्ला का इरफान अंसारी व गौतम कुमार है. पुलिस राजन कुमार के आवेदन पर सात लोग सहित 15-20 अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है.

पुलिस के अनुसार राजन घर से दुकान पर जा रहा था. इसी बीच उक्त गांव के ही अमीरीलाल प्रसाद व उसका पुत्र दीपक कुमार अपने दोस्त सोहेल छपरा का विशाल कुमार, टुन्ना कुमार सहित 15-20 अज्ञात लोगों के साथ हरवे हथियार से लैस पहुंचे. जान मारने की नियत से हमला कर दिया. इसी बीच दीपक कुमार ने सोने की चेन छीन ली. चिल्लाने पर ग्रामीणों ने मारपीट कर रहे दीपक व उसके तीन दोस्तों को पकड़ लिया.
वही अन्य भागने में सफल रहे. इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने चार युवकों को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही एक बाइक भी जब्त की गयी है. थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार मिश्र ने बताया कि मामले में सात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है. वही गिरफ्तार चारों युवकों को सोमवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

Next Article

Exit mobile version