31 जनवरी तक सात दिन सप्तक्रांति का परिचालन बाधित

चंपारण हमसफर व जननायक भी रहेगी प्रभावित दिल्ली व अमृतसर जानेवाले लोगों को होगी परेशानी मोतिहारी : कुहासा व ट्रैक में काम आदि को लेकर सप्तक्रांति सुपरफास्ट ट्रेन सप्ताह में एक दिन 31 जनवरी तक मुजफ्फरपुर-मोतिहारी से आनंद बिहार तक नहीं चलेगी. ठीक इसी तरह आनंद बिहार से भी सप्ताह में एक दिन मोतिहारी-मुफजफ्फरपुर नहीं […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 7, 2019 12:35 AM

चंपारण हमसफर व जननायक भी रहेगी प्रभावित

दिल्ली व अमृतसर जानेवाले लोगों को होगी परेशानी
मोतिहारी : कुहासा व ट्रैक में काम आदि को लेकर सप्तक्रांति सुपरफास्ट ट्रेन सप्ताह में एक दिन 31 जनवरी तक मुजफ्फरपुर-मोतिहारी से आनंद बिहार तक नहीं चलेगी. ठीक इसी तरह आनंद बिहार से भी सप्ताह में एक दिन मोतिहारी-मुफजफ्फरपुर नहीं चलेगी.
इसके अलावा मोतिहारी से गुजरनेवाली जननायक, चंपारण हमसफर ट्रेनें भी सप्ताह में एक दिन नहीं चलेगी. रेलवे खंड पर ट्रेन इंटरलॉकिंग कार्य कारण बताया गया है. इससे मोतिहारी से हजारों यात्री प्रभावित होंगे, जिन्हें दूसरा मार्ग अपनाना होगा.
जननायक दरभंगा से मोतिहारी होकर अमृतसर जाती है. जानकारी के अनुसार चंपारण हमसफर कटिहार से मोतिहारी होकर दिल्ली जाती है. इसको ले यात्रियों की परेशानी बढ़ गयी है. उधर रेलवे ट्रेक में कार्य व सुरक्षा की दृष्टि से ट्रेनों का परिचालन बंद करने का कारण बता रही है.

Next Article

Exit mobile version