छात्र साहिल की हत्या के विरोध में किया प्रदर्शन

मोतिहारी : पॉलिटेक्निक छात्र साहिल की हत्या के विरोध में गुरुवार को शहर के कचहरी चौक पर कॉलेज के छात्रों व बिहार नवयुवक सेना सदस्यों ने प्रदर्शन करते हुए साहिल के हत्यारों को फांसी देने के साथ मुआवजा व परिवार की सुरक्षा की मांग पर अड़ गये. इस दौरान करीब तीन घंटे तक जाम लगा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 22, 2019 12:38 AM

मोतिहारी : पॉलिटेक्निक छात्र साहिल की हत्या के विरोध में गुरुवार को शहर के कचहरी चौक पर कॉलेज के छात्रों व बिहार नवयुवक सेना सदस्यों ने प्रदर्शन करते हुए साहिल के हत्यारों को फांसी देने के साथ मुआवजा व परिवार की सुरक्षा की मांग पर अड़ गये. इस दौरान करीब तीन घंटे तक जाम लगा रहा.

जाम की सूचना पर पहुंचे सदर एसडीओ प्रियरंजन राजू से बातचीत के बाद प्रदर्शनकारी हटे. नवयुवक सेना के संस्थापक सह अध्यक्ष अनिकेत रंजन ने प्रदर्शन का समर्थन करते हुए कहा कि छात्र के हत्या में संलिप्त दोषियों पर जल्द से जल्द स्पीडी ट्रायल चला कर सजा दिलायी जाये. कहा कि अब समय आ गया है कि समाज के सभी सदाचारियों को अनाचार के खिलाफ एकजुटता दिखाते हुए आगे आकर गलत व्यवस्था का विरोध करना होगा.

यहां बता दे कि पॉलिटेक्निक कॉलेज के साहिल कुमार का 15 नवंबर को अपहरण कर हत्या कर दी गयी थी. पुलिस ने बुधवार को शव बरामद किया था. इस घटना के विरोध में हजारों छात्रों ने विरोध-प्रदर्शन किया. इस मौके पर अनिकेत पांडेय, संदीप कुमार ,दयानंद कुमार, सुभाष चौरसिया, नीरज बैठा, राहुल पांडेय, डॉ मुन्ना सिंह कुशवाहा, अमित कुमार, डॉ ब्रजकुमार, फैज अलाम, सन्नी कुमार, विशाल, नवल, पल्लवी, कृति, अनीशा, अंजली सहित कॉलेज के छात्र उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version