कल्याणपुर में स्कूल बस पेड़ से टकरायी 10 बच्चे घायल, दो की हालत गंभीर

कल्याणपुर (पूचं) : थाना क्षेत्र के कैथवलिया में छात्रों से भरी स्कूली बस पेड़ से टकरा कर दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. हादसे में करीब दर्जन भर स्कूली बच्चे घायल हो गये, जिनमें दो बच्चों की हालत गंभीर है. बस पर आरपा इंटरनेशनल स्कूल लिखा हुआ है. स्थानीय लोगों के सहयोग से घायल बच्चों को इलाज के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 14, 2019 1:03 AM

कल्याणपुर (पूचं) : थाना क्षेत्र के कैथवलिया में छात्रों से भरी स्कूली बस पेड़ से टकरा कर दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. हादसे में करीब दर्जन भर स्कूली बच्चे घायल हो गये, जिनमें दो बच्चों की हालत गंभीर है. बस पर आरपा इंटरनेशनल स्कूल लिखा हुआ है. स्थानीय लोगों के सहयोग से घायल बच्चों को इलाज के लिए चकिया भेजा गया. घटना का कारण चालक का संतुलन खोना बताया जाता है. जानकारी के अनुसार, बुधवार को बस बझिया, चांदपरसा व गरीबा सिसवापटना से करीब 35 बच्चों को लेकर माधोपुर दामों जा रही थी.

इस दौरान बस पेड़ से टकरा गयी. पेड़ से टकराते ही खेत में काम कर रहे लोग आवाज सुन दौड़ कर आये और बस में फंसे बच्चों को बाहर निकाला. घटना में बझिया के सुरेंद्र गुप्ता के पुत्र कुलदीप का पैर टूट गया है, जिसे इलाज के लिए मोतिहारी भेजा गया है. अन्य घायल बच्चों में आनंद विजय, राहुल कुमार, सलोनी कुमारी, विजय राज, कुमार, रौनक कुमार, शिवांगी शेखर, सृष्टि कुमारी व अनिकेत राज आदि शामिल है.

बता दें कि आरपा स्कूल में वर्ग नर्सरी से 10 तक की पढ़ाई होती है. बस इतनी पुरानी है कि उसका नंबर भी दिखाई नहीं दे रहा था. विद्यालय के बच्चे जूली कुमारी व अंकित कुमार ने बताया कि बस निर्धारित समय से देर से पहुंची थी. समय पकड़ने के लिए चालक बस को तेजी से चला रहा था, जिसके कारण बस पेड़ से टकरा गयी. इधर, प्राचार्य सुधीर कुमार पांडेय ने बताया कि बच्चे का इलाज कराया जा रहा है. सभी बच्चे ठीक हैं.

Next Article

Exit mobile version