मुखियापति पर जानलेवा हमले में एक गिरफ्तार

बनकटवा : प्रखंड अंतर्गत घोड़ासहन थाना क्षेत्र के निमोइया पूर्वी पंचायत के मुखिया आशिया इकबाल के पति साजिद इकबाल पर रविवार की रात करीब दो बजे बदमाशों ने जानलेवा हमला व लूट की कोशिश की. ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची घोड़ासहन पुलिस ने बदमाश को लोडेड पिस्टल व कारतूस के साथ एक बदमाश को गिरफ्तार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 15, 2019 1:56 AM

बनकटवा : प्रखंड अंतर्गत घोड़ासहन थाना क्षेत्र के निमोइया पूर्वी पंचायत के मुखिया आशिया इकबाल के पति साजिद इकबाल पर रविवार की रात करीब दो बजे बदमाशों ने जानलेवा हमला व लूट की कोशिश की. ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची घोड़ासहन पुलिस ने बदमाश को लोडेड पिस्टल व कारतूस के साथ एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया.

मामले में साजिद ने पुलिस को आवेदन देकर सुरक्षा की गुहार लगायी है. बताया कि बगहा स्थित घर में सो रहा था. इसी बीच रात के करीब दो बजे अचानक कुछ गिरने की आवाज सुनकर आंगन में गया. आंगन में हथियारबंद दो बदमाशों को देखते ही शोर मचाना शुरू कर दिया. मौके पर पहुंचे ग्रामीणों के सहयोग से एक को पकड़ लिया गया, जबकि दूसरा फरार हो गया. पकड़े गए बदमाश की पहचान बगहा निवासी मो. रागिब के रूप में हुई है. वहीं फरार बदमाश की पहचान फुजैल मंसूरी बताया जाता है. घोड़ासहन थानाध्यक्ष कुमार रौशन नें कहा कि मामले की छानबीन की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version