युवक पर चाकू से जानलेवा हमला कर बदमाशों ने लूटे 35 हजार रूपये

घायल युवक बनकट गांव का है रहने वाला छह लोगों को नामजद व पांच से सात अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी मोतिहारी : मुफस्सिल थाने के बैरिया माई स्थान के समीप एनएच 28 पर अमोद कुमार को बदमाशों ने चाकू मार गंभीर रूप से घायल कर दिया. उसके शरीर के कई हिस्सों में चाकू के गहरे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 11, 2019 12:57 AM

घायल युवक बनकट गांव का है रहने वाला

छह लोगों को नामजद व पांच से सात अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी
मोतिहारी : मुफस्सिल थाने के बैरिया माई स्थान के समीप एनएच 28 पर अमोद कुमार को बदमाशों ने चाकू मार गंभीर रूप से घायल कर दिया. उसके शरीर के कई हिस्सों में चाकू के गहरे जख्म है. इलाज के लिए उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना गुरूवार सुबह तीन बजे की बतायी जा रही है. घायल अमोद बनकट गांव का रहने वाला है. घटना को लेकर उसने थाना में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज करायी है. उसने भितहां के अरूण राम, मिंटु राम सहित छह लोगों को नामजद व पांच-सात अज्ञात को आरोपित किया है.
उसने पुलिस को बताया है कि चचेरे भाई के गाड़ी के चालक के साथ सुबह तीन बजे बालू लाने कोइलवर जाने के लिए घर से 35 हजार रूपये लेकर निकला. पैदल बैरिया बालू मंडी जा रहा था. इस दौरान बीच रास्ते में पिस्टल,चाकू व लाठी-डंडा से लैस उक्त सभी आरोपियों ने घेर लिया.गाली गलौज करते हुए हत्या की नियत से चाकू से हमला कर दिया. उसके बाद पॉकेट से 35 हजार रूपये लूट सभी फरार हो गये. थानाध्यक्ष अभिनव कुमार दूबे ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version