अधिवक्ता से मांगी दस लाख रंगदारी, मारपीट

मोतिहारी : मुफस्सिल थाने के नंदपुर गांव में दरवाजे पर चढ़ रणधीर कुमार व उनकी पत्नी के साथ मारपीट की गयी. हमलावरों ने पहले अधिवक्ता के कनपट्टी पर पिस्टल सटा जान मारने की धमकी देते हुए दस लाख की रंगदारी मांगी. विरोध करने पर मारपीट कर जख्मी कर दिया. बचाने आयी उसकी पत्नी को भी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 13, 2019 1:13 AM

मोतिहारी : मुफस्सिल थाने के नंदपुर गांव में दरवाजे पर चढ़ रणधीर कुमार व उनकी पत्नी के साथ मारपीट की गयी. हमलावरों ने पहले अधिवक्ता के कनपट्टी पर पिस्टल सटा जान मारने की धमकी देते हुए दस लाख की रंगदारी मांगी. विरोध करने पर मारपीट कर जख्मी कर दिया.

बचाने आयी उसकी पत्नी को भी बेरहमी से पीटा. घर में घुस 50 हजार नकद व अभूषण सहित करीब 1.10 लाख की संपत्ति लूट ली. घटना को ले अधिवक्ता रणधीर ने प्राथमिकी दर्ज करायी है. इसमें ग्रामीण रामबाबू साह, विजय साह, सुनील साह, पोमा साह, अशोक साह, विजय यादव व जानपुल चौक के मुकेश विश्वकर्मा के अलावा 40-50 अज्ञात को आरोपित किया है. बताया कि बुधवार को दरवाजे पर बैठा था. इसी दौरान उपरोक्त सभी आरोपी हरवे हथियार से लैस होकर दरवाजे पर पहुंचे. गाली-गलौज कर कनपट्टी पर पिस्टल रखते हुए जान मारने की दी.

Next Article

Exit mobile version