मोतिहारी : मांगी ला हम वरदान हे गंगा मैया

मुजफ्फरपुर/मोतिहारी : अनंत चतुर्दशी के अवसर पर लखौरा शिव मंदिर परिसर में सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया. उद्घाटन कला एवं संस्कृति मंत्री प्रमोद कुमार, विधान पार्षद बबलू गुप्ता और सत्येंद्र प्रसाद सिंह ने किया. प्रसिद्ध लोक गायिका नीतू कुमारी नवगीत ने अपनी सुमधुर आवाज में एक के बाद एक कई बेहतरीन प्रस्तुतियां देकर कांवरियां […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 12, 2019 6:19 AM

मुजफ्फरपुर/मोतिहारी : अनंत चतुर्दशी के अवसर पर लखौरा शिव मंदिर परिसर में सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया. उद्घाटन कला एवं संस्कृति मंत्री प्रमोद कुमार, विधान पार्षद बबलू गुप्ता और सत्येंद्र प्रसाद सिंह ने किया. प्रसिद्ध लोक गायिका नीतू कुमारी नवगीत ने अपनी सुमधुर आवाज में एक के बाद एक कई बेहतरीन प्रस्तुतियां देकर कांवरियां भक्तों का मन मोहा. प्रारंभ में उन्होंने गणेश भगवान की आराधना करते हुए मंगल के दाता भगवन बिगड़ी बनाई जी गौरी के ललना हमरा अंगना में आई जी गीत प्रस्तुत किया.

उन्होंने गंगा गीत मांगी ला हम वरदान हे गंगा मैया मांगी ला हम वरदान, गंगोत्री से निकलल गंगा मैया, जग के करेला उद्धार और देवी गीत जय जय भैरवी भी प्रस्तुत किया, जिस पर भक्तजन झूमते रहे. कार्यक्रम के दौरान कैसियो पर सुजीत कुमार, नाल पर मनोज कुमार सुमन, बैंजो पर अशोक कुमार और पैड पर ओम तिवारी ने लोक गायिका नीतू कुमारी नवगीत के साथ संगत किया.

Next Article

Exit mobile version