बच्चा चोरी के आरोप में युवक को पोल से बांध पीटा

चिरैया : मधुबनी गांव में घुम रहे एक युवक को बच्चा चोरी के आरोप में ग्रामीणों ने पकड़ कर पोल से बांध जमकर धुनाई कर दी. पिटाई से युवक बुरी तरह जख्मी हो गया. जख्मी युवक चैनपुर ढाका का निवासी है. सूचना पर पहुंची पुलिस युवक को मुक्त कराया. ग्रामीणों का कहना है कि उक्त […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 10, 2019 1:24 AM

चिरैया : मधुबनी गांव में घुम रहे एक युवक को बच्चा चोरी के आरोप में ग्रामीणों ने पकड़ कर पोल से बांध जमकर धुनाई कर दी. पिटाई से युवक बुरी तरह जख्मी हो गया. जख्मी युवक चैनपुर ढाका का निवासी है.

सूचना पर पहुंची पुलिस युवक को मुक्त कराया. ग्रामीणों का कहना है कि उक्त युवक अपने हाथ में मिठाई का पॉकेट रखा था. वह रामेश्वर सिंह के घर के पास दो छोटे बच्चे को मिठाई खिला रहा था, जिसे किसी ने देख कर शोर मचाया. फिर ग्रामीणों ने उसे पकड़ कर बिजली के पोल में बांध कर धुनाई कर दी. थानाध्यक्ष रामबाबू प्रसाद ने बताया कि पुलिस के पहुंचने के पहले ग्रामीणों से उसे मुक्त करा दिया था. पीपराकोठी. बंगरी रेलवे गुमटी के समीप एक विक्षिप्त व्यक्ति को लोगों ने बच्चा चोर के शक के आधार पर जमकर धुनाई कर दी. प्रभारी थानाध्यक्ष विनय कुमार ने कहा कि पुलिस के आने के बाद पता चल पायेगा.

Next Article

Exit mobile version