नक्सली विनोद पासवान गिरफ्तार

2014 को नक्सलियों ने चकिया में उड़ाया था रेलवे ट्रैक अभियान एएसपी के नेतृत्व में टीम ने छापेमारी कर परसौनीकपुर गांव से पकड़ा पताही : पताही थाना क्षेत्र के परसौनी कपूर गांव से नक्सली विनोद पासवान को गिरफ्तार किया गया है. एएसपी अभियान एचएस गौरव के नेतृत्व में गुरुवार की रात्रि टीम ने कार्रवाई की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 20, 2019 5:31 AM

2014 को नक्सलियों ने चकिया में उड़ाया था रेलवे ट्रैक

अभियान एएसपी के नेतृत्व में टीम ने छापेमारी कर परसौनीकपुर गांव से पकड़ा
पताही : पताही थाना क्षेत्र के परसौनी कपूर गांव से नक्सली विनोद पासवान को गिरफ्तार किया गया है. एएसपी अभियान एचएस गौरव के नेतृत्व में गुरुवार की रात्रि टीम ने कार्रवाई की है. विनोद चकिया रेलवे ट्रैक को उड़ाने केमामले में शामिल था. गिरफ्तार नक्सली से अभियान एसपी ने थाने में घंटों पूछताछ किया. इसके बाद उसे स्थानीय थाने के हवाले कर दिया.
एएसपी ने बताया कि विनोद अपने सहयोगी के साथ 26 अप्रैल 2014 को चकिया के समीप रेलवे ट्रैक को उड़ा दिया था, जिसको लेकर चकिया थाना में कांड संख्या 151/14 दर्ज है. मामले में नक्सली फरार चल रहा था. उसने पूछताछ में उक्त घटना में अपनी संलिप्ता की बात स्वीकार की है. छापेमारी टीम को कई अन्य जानकारी भी हाथ लगी है. जिसे गुप्त रख छापेमारी कर रही है. छापेमारी में 32 वीं एसएसबी कम्पनी कमांडेंट इंस्पेक्टर जगत, थानाध्यक्ष विकास तिवारी, दारोगा गंगादयाल ओझा, सुनील सिंह, बिरसा उरांव व पुलिस बल शामिल थे.

Next Article

Exit mobile version