बस की डिक्की से तीन लाख के गहने गायब

मोतिहारी : गोपालगंज के महमदपुर ससुराल जा रहे छतौनी भवानीपुर जिरात निवासी सुरेंद्र सिंह के बैग से तीन लाख का आभूषण गायब हो गया. इस संबंध में सिंह ने छतौनी थाना में ओम साईं राम बस कंडक्टर उपेंद्र सिंह, खलासी व एजेंट के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है. बस का नंबर बीआर04एम/3051 है. जानकारी के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 18, 2019 1:18 AM

मोतिहारी : गोपालगंज के महमदपुर ससुराल जा रहे छतौनी भवानीपुर जिरात निवासी सुरेंद्र सिंह के बैग से तीन लाख का आभूषण गायब हो गया. इस संबंध में सिंह ने छतौनी थाना में ओम साईं राम बस कंडक्टर उपेंद्र सिंह, खलासी व एजेंट के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है. बस का नंबर बीआर04एम/3051 है.

जानकारी के अनुसार गुरुवार को सिंह परिवार के साथ छतौनी बस स्टैंड से ओम साईं राम बस से महमदपुर ससुराल जा रहे थे. उतरा तो डिक्की में रखे बड़े बैग का ताला खुला हुआ था और उसमें रखा करीब तीन लाख का आभूषण भी गायब था. छतौनी इंस्पेक्टर मुकेशचंद्र कुमर ने बताया कि मामले में कंटक्टर उपेंद्र सिंह व स्टैंड में कार्यरत विभिन्न बसों के एजेंटों से पूछताछ की गयी है, जिन एजेंटों से पूछताछ नहीं हो पायी है, उनसे भी पूछताछ की जायेगी. उन्होंने कहा कि आभूषण को बस के डिक्की में रखना भी सवाल खड़ा कर रहा है. अगर डिक्की में था तो बैग का ताला कैसे टूटा. यह मामला गंभीर है. पुलिस जांच कर रही है.

Next Article

Exit mobile version