मोतिहारी में एसबीआइ की शाखा से 34 लाख की चोरी

थाने के सामने है बैंक खिड़की काट सेफ तक पहुंचे चोर मोतिहारी : थाने के सामने दस कदम की दूरी पर स्थित एसबीआइ की पताही शाखा के सेफ को गैस कटर से काट कर अपराधियों ने 34 लाख रुपये की चोरी कर ली. सोमवार को शाखा प्रबंधक मो सलीम दुरानी व अन्य स्टॉफ बैंक पहुंचे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 19, 2019 6:35 AM
थाने के सामने है बैंक खिड़की काट सेफ तक पहुंचे चोर
मोतिहारी : थाने के सामने दस कदम की दूरी पर स्थित एसबीआइ की पताही शाखा के सेफ को गैस कटर से काट कर अपराधियों ने 34 लाख रुपये की चोरी कर ली.
सोमवार को शाखा प्रबंधक मो सलीम दुरानी व अन्य स्टॉफ बैंक पहुंचे तो सेफ खुला देखा. उन्होंने इसकी सूचना पुलिस व बैंक के उच्चाधिकारियों को दी. अधिकारियों ने लेनदेन का मिलान किया तो सेफ से 34 लाख कैश चोरी की बात सामने आयी. कुछ बदमाशों की तस्वीर सीसीटीवी फुटेज में मिली है. जानकारी के अनुसार, शनिवार को ड्यूटी कर मैनेजर व स्टॉफ चले गये. रविवार को बैंक बंद था.
इस दौरान चोर खिड़की का ग्रिल उखाड़ कर बैंक के अंदर घुस गये व दीवार तोड़ कर सेफ रूम तक पहुंचे, जहां गैस कटर से सेफ को काट कर उसमें रखे 34 लाख कैश लेकर चलते बने. घटनास्थल से पुलिस ने छेनी, कटर व लोहा काटने वाली ब्लेड बरामद की है. इधर, एसपी उपेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि बैंक में चोरी हुई है. सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों का सुराग मिला है, जिसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version