हत्यारों को पता था घर घर के पास लाकर फेंका शव, करीबी लोगों पर शक

मोतिहारी : बिहार नवयुवक सेना के जिलाध्यक्ष जयनारायण की हत्या उसके जानने वालों ने की है. हत्या के बाद शव लाकर उसके घर के पास फेंकना इस बात की पुष्टि कर रहा है. मुहल्लेवासियों ने भी इस आशंका पर अपनी सहमति जतायी. कहा कि हत्यारे जयनारायण के घर के पता से वाकिफ थे. तभी तो […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 26, 2017 5:41 AM

मोतिहारी : बिहार नवयुवक सेना के जिलाध्यक्ष जयनारायण की हत्या उसके जानने वालों ने की है. हत्या के बाद शव लाकर उसके घर के पास फेंकना इस बात की पुष्टि कर रहा है. मुहल्लेवासियों ने भी इस आशंका पर अपनी सहमति जतायी. कहा कि हत्यारे जयनारायण के घर के पता से वाकिफ थे. तभी तो हत्या करने के बाद शव को लाकर उसके घर के पास फेंक दिया. इधर पुलिस को शक है कि जयनारायण की हत्या मुफस्सिल थाना के मटुआ सरेह में की गयी है.

उसकी बाइक नंबर बीआर05यू/5843 मटुआ सरेह स्थित एक पुलिया के नीचे से बरामद हुआ है. बाइक पर खून के छीटे लगे थे. वहीं उसका पर्स मिट्टी से सना हुआ था. उसकी बाइक की डिक्की में सरकारी कार्यालय के कुछ कागजात थे. सारा समान सही सलामत था, लेकिन उसके पास से दो मोबाइल गायब था. तमाम परिस्थितियां इस बात को पुष्ट कर रही थी कि हत्या मटुआ सरेह में या उसके आसपास किसी सुनसान जगह पर की गयी है और शव उसके घर के पास लाकर फेंका गया है. अरेराज से वापस आते समय जयनारायण के मोबाइल पर आया था किसी लड़की का फोन .

Next Article

Exit mobile version