विवाहिता की हत्या कर शव को किया गायब

नावानगर : मुरार थाना के मसर्हिया गांव निवासी सुरेश सिंह ने अपनी पुत्री चंपा देवी की हत्या कर शव को गायब करने का आरोप लगाते हुए नावानगर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है. पिता सुरेश सिंह द्वारा दर्ज करायी गयी प्राथमिकी में कहा गया है कि अपनी पुत्री चंपा देवी की शादी थाना क्षेत्र के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 23, 2020 5:50 AM

नावानगर : मुरार थाना के मसर्हिया गांव निवासी सुरेश सिंह ने अपनी पुत्री चंपा देवी की हत्या कर शव को गायब करने का आरोप लगाते हुए नावानगर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है. पिता सुरेश सिंह द्वारा दर्ज करायी गयी प्राथमिकी में कहा गया है कि अपनी पुत्री चंपा देवी की शादी थाना क्षेत्र के महादेवगंज निवासी उपेंद्र सिंह यादव पिता रंगजी यादव के साथ दो वर्ष पहले की थी. शादी के बाद से ही उसके ससुराल वालों ने दहेज में मोटरसाइकिल तथा 50 हजार रुपये की मांग कर रहे थे.

मोटरसाइकिल व 50 हजार रुपये नहीं दिये जाने पर उसकी हत्या कर शव को गायब कर दिया गया है. मामले में चंपा देवी के पिता ने पति उपेंद्र सिंह, सास, ससुर, ननद के खिलाफ स्थानीय थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है.नावानगर थानाध्यक्ष राजेश कुमार चौधरी ने बताया कि इस मामले में मृतिका के पिता द्वारा दिये गये आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर जांच की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version