यात्री का मोबाइल और पर्स चोरी करते चोर गिरफ्तार

बक्सर : बक्सर स्टेशन पर एक यात्री का मोबाइल चोरी करते हुए एक चोर को जीआरपी ने पकड़ लिया. जीआरपी ने चोर के पास से यात्री का चोरी हुआ मोबाइल और पर्स बरामद किया. फिलहाल पुलिस ने उससे पूछताछ करने के बाद जेल भेज दिया. गिरफ्तार चोर मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कटघरवा का रहनेवाला नागेंद्र […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 8, 2020 6:15 AM

बक्सर : बक्सर स्टेशन पर एक यात्री का मोबाइल चोरी करते हुए एक चोर को जीआरपी ने पकड़ लिया. जीआरपी ने चोर के पास से यात्री का चोरी हुआ मोबाइल और पर्स बरामद किया. फिलहाल पुलिस ने उससे पूछताछ करने के बाद जेल भेज दिया. गिरफ्तार चोर मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कटघरवा का रहनेवाला नागेंद्र ठाकुर बताया जाता है.

जीआरपी थानाध्यक्ष सिमरी के रहने वाले मनभरन यादव मंगलवार की दोपहर बक्सर स्टेशन के पूछताछ केंद्र पर हावड़ा जाने के लिए ट्रेन की जानकारी ले रहे थे. इसी बीच एक चोर ने उनके पॉकेट से पर्स और मोबाइल निकाल लिया. मोबाइल निकालने की भनक मनभरन को लग गयी और वह चिल्लाने लगे. यात्री को चिल्लाते देख चोर भागने लगा.
इसी बीच स्टेशन पर ड्यूटी कर रहे जीआरपी के जवानों ने उसे पकड़ लिया. पुलिस ने जब उसकी तलाशी ली तो उसके पास से यात्री का चोरी किया मोबाइल और पर्स बरामद हुआ. वहीं यात्री के बयान पर चोर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया. उन्होंने बताया कि चोर से पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया. साथ ही मामले की जांच की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version