ग्रामीणों ने सड़क बनाने को लेकर घंटों किया प्रदर्शन

डुमरांव : अनुमंडल क्षेत्र के चौगाईं प्रखंड के बली के डेरा के ग्रामीणों ने सड़क बनाने को लेकर घंटों प्रदर्शन किया. स्थानीय प्रखंड के मुरार पंचायत के बली के डेरा गांव के लोगों ने अधूरे पड़े सड़क को बनाने के लिए पथ निर्माण के विरुद्ध घंटों प्रदर्शन करके सड़क बनाने की मांग कर रहे थे. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 13, 2019 2:50 AM
डुमरांव : अनुमंडल क्षेत्र के चौगाईं प्रखंड के बली के डेरा के ग्रामीणों ने सड़क बनाने को लेकर घंटों प्रदर्शन किया. स्थानीय प्रखंड के मुरार पंचायत के बली के डेरा गांव के लोगों ने अधूरे पड़े सड़क को बनाने के लिए पथ निर्माण के विरुद्ध घंटों प्रदर्शन करके सड़क बनाने की मांग कर रहे थे.
इस दौरान उप मुखिया पति अजय यादव ने कहा कि मात्र यह सड़क 12 सौ मीटर लंबी है. सड़क बनाने के लिए गिट्टी, बालू गिराकर रोलर के द्वारा सड़क को बराबर किया गया था.
जबकि पीसीसी करने की बारी आयी तो सबसे पहले सड़क बनाने की शुरुआत बली के डेरा से हुआ था, लेकिन जैसे ही मुरार सत्संग कॉलोनी के समीप सड़क बनाने की बारी आयी तो पथ निर्माण विभाग द्वारा यह कहकर हाथ खड़ा कर दिया गया कि इस रोड में काम नहीं हो सकता, क्योंकि यह जगह नहर विभाग के अंतर्गत आता है.
लोगों ने कहा कि सड़क नहीं बनने से वर्षों से सैकड़ों ग्रामीणों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. बारिश के दौरान छोटे-छोटे बच्चे स्कूल जाते वक्त परेशानियों का सामना करते हैं. इस बाबत जेइ अभय कुमार ने बताया कि जब तक नहर विभाग के द्वारा एनओसी नहीं मिलेगा तब तक सड़क का निर्माण नहीं होगा. मौके पर दिलीप यादव, विशाल यादव सहित दर्जनों ग्रामीण उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version