बिजली की चपेट में आने से युवक की गयी जान

बक्सर : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जरिगांवा के पास बिजली की चपेट में आकर एक युवक की दर्दनाक मौत हो गयी. बताया जा रहा है कि युवक बिजली के नंगे तार से कनेक्शन जोड़ने गया था. इसी बीच विद्युत प्रवाहित तार की चपेट में आ जाने से उसकी मौत हो गयी. आनन-फानन में पावर सब […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 17, 2019 3:27 AM

बक्सर : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जरिगांवा के पास बिजली की चपेट में आकर एक युवक की दर्दनाक मौत हो गयी. बताया जा रहा है कि युवक बिजली के नंगे तार से कनेक्शन जोड़ने गया था. इसी बीच विद्युत प्रवाहित तार की चपेट में आ जाने से उसकी मौत हो गयी. आनन-फानन में पावर सब स्टेशन में फोन किया गया लेकिन बिजली कटने से पूर्व ही युवक की मौत हो गयी थी.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक थाना क्षेत्र के जरीगांवा के रहने वाले रवींद्र चौबे नामक व्यक्ति ने पास के ही लरई गांव के रहनेवाले मंगला राय के 32 वर्षीय पुत्र शक्ति राय को बिजली का कनेक्शन जोड़ने के लिए बुलाया. दरअसल, रवींद्र चौबे के खेतों में चलनेवाली बोरिंग के लिए खेतों से होकर नंगा तार गया था, जिससे उनका कलेक्शन टूट गया था.
उसी तार में कनेक्शन कराने के लिए वह शक्ति को ले गये थे. उन्होंने शक्ति से बताया कि तार में करेंट नहीं है क्योंकि, ट्रांसफाॅर्मर के पास से कनेक्शन छुड़ा दिया गया है. इसके बाद शक्ति ने अपने दोनों हाथों से तार को पकड़ लिया. लेकिन, तार में करेंट प्रवाहित था, जिसके कारण उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी. घटना के बाद से रवींद्र चौबे नामक व्यक्ति फरार बताये जा रहे हैं. वहीं, मृतक के परिजनों के द्वारा उनके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी जा रही है.

Next Article

Exit mobile version