जब चढ़ा शराब का नशा तो महिला के घर में घुसकर युवक करने लगा ये गलत काम, तभी…

डुमरांव:बिहार में बक्सर केडुमरांव में स्थानीय थाना क्षेत्र के ठठेरी बाजार मोहल्ले में एक युवक शराब के नशे में घर में घुसकर महिला से छेड़खानी करने लगा. महिला के शोरगुल मचाने पर पति पहुंचा और इसकी सूचना डुमरांव थाने को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को दबोच लिया. युवक शराब के नशे में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 14, 2019 4:42 PM

डुमरांव:बिहार में बक्सर केडुमरांव में स्थानीय थाना क्षेत्र के ठठेरी बाजार मोहल्ले में एक युवक शराब के नशे में घर में घुसकर महिला से छेड़खानी करने लगा. महिला के शोरगुल मचाने पर पति पहुंचा और इसकी सूचना डुमरांव थाने को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को दबोच लिया.

युवक शराब के नशे में था. इस मामले में पीड़िता के पति सुनील कुमार ने आरोपी के खिलाफ डुमरांव थाने में नामजद एफआइआर दर्ज कराया है. आरोपी की पहचान कृष्णाब्रम्ह थाना क्षेत्र के अरियांव गांव निवासी निशांत पाठक के रूप में हुई है. घटना को लेकर बताया जाता है कि आरोपी कई बार बार शराब के नशे में पीड़िता के परिजनों के साथ गाली-गलौज करता था. थानाध्यक्ष शिवनारायण राम ने बताया कि आरोपी युवक को गिरफ्तारी के बाद मेडिकल जांच कराया गया. जांच में शराब की पुष्टि हुई और आरोपी को जेल भेज दिया गया.

Next Article

Exit mobile version